ताज़ा खबर
 

भारत ए vs बांग्लादेश ए: विराट कोहली और एमएस धोनी भी आजमाएंगे हाथ

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी बांग्लादेश-ए के खिलाफ भारत-ए की ओर से खेलेंगे। भारत-ए और बांग्लादेश-ए के बीच तीन एकदिवसीय और 2 तीन दिवसीय मैच खेले जाएंगे। तीनों वनडे मैच बेंगलुरु..
Author नई दिल्ली | September 8, 2015 16:11 pm
विराट कोहली के अलावा वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू भी इंडिया-ए के लिए खेलेंगे। (फोटो-एपी)

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी बांग्लादेश-ए के खिलाफ भारत-ए की ओर से खेलेंगे। भारत-ए और बांग्लादेश-ए के बीच तीन एकदिवसीय और 2 तीन दिवसीय मैच खेले जाएंगे। तीनों वनडे मैच बेंगलुरु में खेले जाएंगे। इसके अलावा एक तीन दिवसीय मैच भी बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जाना है।

विराट कोहली के अलावा वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू भी इंडिया-ए के लिए खेलेंगे। वनडे मैच 16, 18 और 20 सितंबर को खेले जाएंगे जबकि 22-24 सितंबर के बीच पहला तीन दिवसीय मैच होगा। 27-29 सितंबर को दूसरा तीन दिवसीय मैच होगा।

इससे पहले श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने भारत ए की ओर से मैच खेला था, ताकि मेजबान टीम के खिलाफ बेहतर तैयारी की जा सके। ठीक इसी तरह आगामी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से शूरू होने जा रहे मैराथन सिरीज से पहले कोहली इस बार भी बांग्लादेश के खिलाफ बारत ए की ओर से खेलकर अपनी तैयारियों को और मजबूत करना चाहते हैं।

भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी अपनी फिटनेस और वहां की मौजूदा स्थिति में ढलने के लिए बेंगलूरू में सितंबर में एक कैम्प में हिस्सा लेंगे। दूसरी ओर लंबे समय से मैच प्रैक्टिस से दूर रहे एकदिवसीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले टूर्नामेंट को लेकर कोई नरमी बरतने के मूड में नहीं हैं।

धोनी 17 सितंबर को इंग्लैंड में एक चैरिटी मैच में खेलते नजर आएंगे। भारत ए के साथ सिरीज के बाद बांग्लादेश ए की टीम रणजी ट्रॉफी के विजेता कर्नाटक की टीम से 22 से 24 सितंबर तक तीन दिवसीय मैच खेलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule