ताज़ा खबर
 

VIDEO: फैंस से बचने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने फ्लाइट में कुछ यूं छिपाया अपना मुंह

यूं तो महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों चाहने वाले हैं। फैंस जब उन्हें देखते हैं तो भारी संख्या में उनसे हाथ मिलाने या ऑटोग्राफ के लिए टूट पड़ते हैं लेकिन इस बार...
महेंद्र सिंह धोनी ने इस तरह फ्लाइट में अपना चेहरा ढक लिया।

एक ओर जहां टीम इंडिया मेहमान श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है वहीं दूसरी ओर टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपोलड किया है, जिसमें माही अपने फैंस से कुछ अलग अंदाज में बचते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वीडियो धोनी के फ्लाइट में सफर करते वक्त का है।

यूं तो महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों चाहने वाले हैं। फैंस जब उन्हें देखते हैं तो भारी संख्या में उनसे हाथ मिलाने या ऑटोग्राफ के लिए टूट पड़ते हैं, जिसके चलते खुद माही को कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वीडियो में दिख रहा है कि धोनी अपनी फैमिली के साथ फ्लाइट में सफर कर रहे हैं। फैंस के बचने के लिए उन्होंने अपना मुंह ढक रखा है। हालांकि इस दौरान उन्हें कुछ लोग देख-देखकर भी जा रहे हैं।

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें भारत-श्रीलंका टूर्नामेंट को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं मगर धोनी उसमें नहीं दिखाई देंगे। भारत ने कुछ ही महीने पहले श्रीलंका को उसके घर में तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में एक भी मैच नहीं जीतने दिया था। अब 16 नवंबर से दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है।

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

हालांकि धोनी वनडे और टी20 मैचों में श्रीलंका के खिलाफ खेलते दिखेंगे। फैंस को उम्मीद है कि माही के बल्ले से इन मुकाबलों में रन जरूर बरसेंगे। माही 90 टेस्ट की 144 पारियों में 4876 रन बना चुके हैं। वहीं दूसरी ओर बात अगर वनडे की करें तो 309 मुकाबलों में ये पूर्व कप्तान 9826 रन बना चुका है। टी20 में धोनी 1 अर्धशतक के साथ 1281 रन टीम के लिए बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule