ताज़ा खबर
 

उमर इंग्लैंड के खिलाफ पाक टी-20 क्रिकेट टीम में

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बल्लेबाज उमर अकमल को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिये राष्ट्रीय टीम में शामिल किया है। उन्हें हैदराबाद में घरेलू मैच खेलते हुए..
Author लंदन | November 21, 2015 00:45 am
पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज उमर अकमल। (रॉयटर्स फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बल्लेबाज उमर अकमल को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिये राष्ट्रीय टीम में शामिल किया है। उन्हें हैदराबाद में घरेलू मैच खेलते हुए अनैतिक और आपत्तिजनक गतिविधियों में शामिल होने संबंधी मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद टीम में जगह दी गई है। बोर्ड की कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने शुक्रवार क मीडिया से कहा कि इस क्रिकेटर के आपत्तिजनक गतिविधियों में शामिल होने के मामले की जांच करने वाली हैदराबाद पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में उमर को क्लीन चिट दी है।

उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि अगर पुलिस उन्हें क्लीन चिट दे देती है तो उसे टी20 टीम में शामिल कर लिया जाएगा। मीडिया की रिपोर्टोंके अनुसार उमर को हैदराबाद के एक बंगले में चल रही डांस पार्टी में पुलिस की छापेमारी में पकड़ा गया था। पीसीबी ने इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना था। उमर को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule