ताज़ा खबर
 

टेनिस जगत की इन टॉप-5 हॉट खिलाड़ियों के दीवाने हैं फैंस

ये टेनिस जगत की वो 5 सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ी हैं, जिनके न सिर्फ खेल के बल्कि खूबसूरती के भी फैन्स दीवाने हैं।
टेनिस खिलाड़ी एना कोर्निकोवा।

टेनिस शुरुआती वक्त से ही एक ग्लैमरस खेल रहा है, जिसमें महिला टेनिस खिलाड़ी किसी मॉडल से कम नजर नहीं आतीं। वह खुद को ना सिर्फ मानसिक बल्कि शारीरिक तौर पर भी फिट रखती हैं। आज हम आपको रू-ब-रू कराएंगे टेनिस की 5 सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ियों से, जिनके न सिर्फ खेल के बल्कि खूबसूरती के भी फैन्स दीवाने हैं।

Ana Ivanovic एना इवानोविक।

एना इवानोविक: 2003 में करियर की शुरुआत करने वाली सर्बिया की ये खिलाड़ी 2008 तक वह अपने करियर में शीर्ष पर रहीं। इस दौरान उन्होंने फ्रेंच ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था, जिससे वह दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बन गई थीं। उन्होंने 16 डब्ल्यूटीए टाइटल जीते।

Mandy Minella मैंडी मिनेला।

मैंडी मिनेला: 30 साल की यह खूबसूरत खिलाड़ी यूं तो केवल एक बार 2010 में यूएस ओपन में नजर आई लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे मशहूर हैं। फिटनेस और खूबसूरत बॉडी के चलते उन्हें विंबलडन 2013 में सबसे सेक्सी खिलाड़ी चुना जा चुका है।

Maria Sharapova मारिया शारापोवा।

मारिया शारापोवा: रूस की मारिया शारापोवा ने 35 डब्ल्यूटीए टाइटल्स जीते हैं, जिसमें चारों ग्रैंड स्लैम शामिल हैं। वह साल 2005 में दुनिया की नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।

Caroline Wozniacki कैरोलीन वोजनियाकी।

कैरोलीन वोजनियाकी: 2005 में प्रोफेशनल टेनिस में आने वाली कैरोलीन 2010 में बिना कोई ग्रैंड स्लैम टाइटल जीते दुनिया की नंबर 1 खिलाड़ी बन गई थीं। वह दो बार 2009 और 2014 में यूएस ओपन के फाइनल में पहुंची थीं।

Anna Kournikov एना कोर्निकोवा।

एना कोर्निकोवा: एना फिलहाल रिटायर हो चुकी हैं और चैरिटेबल मैच खेलती हैं। वह 1998 में वह अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 16 पर पहुंची थीं। अपने करियर में उन्होंने दो आईटीएफ टाइटल जीते थे वहीं डब्ल्यूटीए में उन्हें 209 जीत और 129 हार मिली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule