ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तान को मिला वसीम-वकार-अख्तर का उत्तराधिकारी? बोलर की रफ्तार देख हो जाएंगे हैरान

क्रिकेट वर्ल्ड में पाकिस्तान की टीम हमेशा से ही अपने तेज गेंदबाजों के लिए जानी जाती है। बीते दौर में पाकिस्तान से एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाजों ने अपना नाम कमाया है।
मोहम्मद अमीर, हसन अली, रुमान रय, वहाब रियाज, और उस्मान खान जैसे गेंदबाज अब भी पाकिस्तान के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।(फोटो सो्र्स- ट्विटर)

क्रिकेट वर्ल्ड में पाकिस्तान की टीम हमेशा से ही अपने तेज गेंदबाजों के लिए जानी जाती है। बीते दौर में पाकिस्तान से एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाजों ने अपना नाम कमाया है। पिछले कुछ समय से भले ही पाकिस्तान के पास कोई नामी गेंदबाज ना हो, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उनके गेंदबाज किसी भी टीम को धराशायी करने का दम रखते थे। वसीम अकरम, वकार यूनिस, शोएब अख्तर और इमरान खान जैसे गेंदबाजों ने पाकिस्तान की तरफ से खेलते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल की है। मोहम्मद अमीर, हसन अली, रुमान रय, वहाब रियाज, और उस्मान खान जैसे गेंदबाज अब भी पाकिस्तान के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन मोहम्मद अमीर को छोड़कर दूसरा कोई गेंदबाज अपना असर उस तरह से विरोधी टीम के सामने नहीं छोड़ पा रहा है जिसके लिए पाकिस्तान की टीम जानी जाती रही हैं।

हाल ही में फरवरी-मार्च में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम खरीदी है। इस दौरान पाकिस्तान अंडर-19 टीम में खेलने वाला एक गेंदबाज काफी सुर्खियों में रहा। पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने अपने एक्शन और रफ्तार से पूरे क्रिकेट जगत में खौफ फैला दिया है। इस गेंदबाज का नाम है मोहम्मद हसनैन। हसनैन को पाकिस्तान सुपर लीग के लिए इस्लामाबाद युनाइटेड ने अपनी टीम में शामिल किया है।

लाहौर कलंदर्स, कराची किंग्स, पेशावर जालिमी, क्वेटा ग्लैडिएटर्स, मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद युनाइटेड की टीमें अगले साल होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग के लिए पूरी तरह से तैयार है। हसनैन का कहना है कि वह तीसरे सीजन के पीएसएल में अपना बेस्ट देने की पूपरी कोशिश करेंगे। हसनैन का सपना पाकिस्तान के लिए इंटरनैशनल मैच खेलने का है। ऐसे में वह इस टूर्नामेंट का भरपूर फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule