ताज़ा खबर
 

पहला ही मुकाबला नॉक आउट जीतने वाली इस मह‍िला फाइटर ने मैच से पहले सेक्‍स को बताया जीत का मंत्र

मिया अपनी पहली ही फाइट में विरोधी को नॉकआउट हराने के बाद से काफी चर्चित रही हैं।
वहीं अपनी अगली फाइट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उस फाइट में अगर मैं हार जाती हूं तो इसका मतलब मैं अच्छा नहीं लड़ी। (फोटो सोर्स ट्विटर)

आमतौर पर ये विवाद का विषय रहा है कि रिंग में फाइट करने से पहले किसी खिलाड़ी को सेक्स करना चाहिए या नहीं? हालांकि इसपर विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है। कुछ एक्पर्ट्स का मानना है कि फाइट से पहले सेक्स करना फायमंद होता है जबकि दूसरे पक्ष का मानना है कि इससे शरीर में कमजोरी महसूस होती है और खिलाड़ी के हारने की संभावनाएं ज्यादा रहती है। वहीं थाईलैंड की एमएमए फाइटर मिया कांग ने रिंग में जीत सुनिश्चित करने को लेकर नया खुलासा किया है। न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार मिया ने कहा, ‘अगर आपको रिंग में जीतना है तो मैच से पहले सेक्स कीजिए। इससे आपकी जीत की संभावनाएं ज्यादा रहेंगी।’ बता दें कि थाईलैंड का प्रतिनिधित्व करने वाली मिया कांग इस समय अगले तीन सप्ताह में शुरू होने जा रही प्रोफेशनल फाइट की तैयारी कर रही हैं। मिया ने आगे बताया कि जब महिलाएं सेक्स करती है तो उनका टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ जाता है। इसलिए मैं सलाह देना चाहूंगी कि किसी भी बड़ी प्रतियोगिता से पहले आप खूब सेक्स करें।

वहीं अपनी अगली फाइट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उस फाइट में अगर मैं हार जाती हूं तो इसका मतलब मैं अच्छा नहीं लड़ी। उन्होंने आगे कहा कि रिंग अगर मैं थक रही हूं और हार की कगार पर हूं तो रिंग में रहना समय की बर्बादी है। मिया कांग कहती हैं कि वो जानती हैं कि आगामी दिनों में उनका मुकाबला किनसे होना है। और ये भी जानती हैं कि उन्हें कैसे हराना है। हालांकि मैं सिर्फ अभी अपनी ट्रेनिंग पर ध्यान दे रही हूं। जानकारी के लिए बता दें कि मिया अपनी पहली ही फाइट में विरोधी को नॉकआउट हराने के बाद से काफी चर्चित रही हैं। मिया के अनुसार रियो ओलंपिक से पहले उन्हें कई बार सेक्स करना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule