June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

… जब मैच के बीच टेनिस कोर्ट में जोर-जोर से आने लगीं कामुक आवाजें और खिलाड़ी हो गए परेशान

इसी दौरान क्रुगेर अपनी किट से एक बॉल उठा लाए और उन्होंने जहां से आवाज आ रही थी उस दिशा में एक शॉट मारा। जब इससे भी आवाजें आनी बंद नहीं हुईं तो टायफो उस ओर मुड़े और चिल्लाकर कहा, 'ये सब अच्छा नहीं है'।

मैच के दौरान हैरान फ्रांसिस टायफो

फ्लोरिडा के सारासोता में चल रहे एटीपी टूर्नामेंट में बेहद अजीबोगरीब वाकया घटित हुआ। आपको याद होगा कि हाल ही में विशालकाय इगुआना के चलते टेनिस मैच को रोकना पड़ा था लेकिन इस बार परिस्थिति इससे भी 100 गुना विस्मयकारी थी। ये मैच फ्रांसिस टायफो और मिचेल क्रुगेर के बीच चल रहा था। इसी बीच टेनिस कोर्ट में बेहद कामुक आवाजें जोर-जोर से आने लगीं।

इससे फ्रांसिस टायफो बेहद परेशान हो गए और उन्होंने कुछ देर के लिए खेल को रुकवा दिया। इस बीच वो हंसने लगे। इसी दौरान क्रुगेर अपनी किट से एक बॉल उठा लाए और उन्होंने जहां से आवाज आ रही थी उस दिशा में एक शॉट मारा। जब इससे भी आवाजें आनी बंद नहीं हुईं तो टायफो उस ओर मुड़े और चिल्लाकर कहा, ‘ये सब अच्छा नहीं है’। ये देख दर्शक उन्हें जोर से चीयर करने लगे। कमेंटेटर जो अभी तक सिर्फ ये मान रहा था कि ये आवाजें किसी फोन से आ रही हैं वो स्थिति को भांप गया और इस बीच उसने इसे बेहद अजीबोगरीब माना। लेकिन इस सबसे अधिक मनोरंजक पल तब आया जब वहां मौजूद एक महिला अपने बेटे को कान बंद करने का इशारा करने लगी।

बता दें कि इससे पहले मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के एक मैच में जब जर्मन टेनिस स्टार टॉमी हास और चेक जिरी वेसली के बीच मुकाबला चल रहा था तो अचानक एक विशालकाय इगुआना टेनिस कोर्ट में घुस आया। इससे मैच काफी देर तक रुका रहा। जिस समय इगुआना कोर्ट में घुसा उस समय तीसरे सेट में स्कोर 3-3 था। शायद स्कोर को करीब से देखने के लिए इगुआना स्कोरबोर्ड के ऊपर चढ़ गया। घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी इसे जितना भगाने की कोशिश करते, इगुआना उतना ही कोर्ट में आगे की तरफ बढ़ जाता। इस बीच मियामी ओपन का मैच देख रहे प्रशंसकों ने रोमांचित करने वाली इस घटना की खूब तस्वीरें खींची और वीडियो बनाए।

सानिया मिर्ज़ा ने लिएंडर पेस को क्यों कहा ज़हरीला व्यक्ति? जानने के लिए वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 6:35 pm

  1. No Comments.
सबरंग