ताज़ा खबर
 

सानिया मिर्जा-यारोस्लावा श्वेडोवा की जोड़ी इटैलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

सानिया और श्वेडोवा की जोड़ी को अंतिम-16 के मुकाबले में यूक्रेन की ओल्गा सावचुक और इलिना स्विटोलिना से भिड़ना था लेकिन यह जोड़ी कोर्ट पर नहीं उतरी और सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी को वाकओवर मिल गया।
सानिया मिर्जा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा इससे पहले मियामी ओपन टेनिस टूनार्मेंट का खिताब जीतने से भी चूक गई थीं।

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार कजाकिस्तान की यारोस्लावा श्वेडोवा ने बुधवार को इटैलियन ओपन के महिला युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। सानिया और श्वेडोवा की जोड़ी को अंतिम-16 के मुकाबले में यूक्रेन की ओल्गा सावचुक और इलिना स्विटोलिना से भिड़ना था लेकिन यह जोड़ी कोर्ट पर नहीं उतरी और सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी को वाकओवर मिल गया।

बता दें कि इससे पहले भारत की सानिया मिर्जा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा यहां मियामी ओपन टेनिस टूनार्मेंट के फाइनल में गेब्रिएला डाबरोवस्की और जू यिफान की जोड़ी के हाथों लगातार सेटों में 4-6 3-6 से मुकाबला हारने के कारण महिला युगल खिताब से चूक गई थी।

टूर्नामेंट में तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय-चेक जोड़ी शानदार प्रदर्शन के साथ फाइनल में पहुंची थी लेकिन वह खिताबी मुकाबले में गैर वरीय खिलाडिय़ों से उलटफेर का शिकार हो गयीं। इससे पहले सिडनी इंटरनेशनल में उपविजेता रहीं सानिया-बारबोरा के लिए यह इस सत्र का दूसरा फाइनल था जहां वे खिताब से चूक गईं।

कॉफी विद करण 5: बच्चों के लिए ऋतिक रोशन जैसी शर्टलैस नैनी चाहती हैं फराह खान, सलमान खान की फैन हैं सानिया मिर्जा, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 18, 2017 10:00 am

  1. No Comments.
सबरंग