ताज़ा खबर
 

222वीं रैंक वाले 22 साल के रामकुमार रामनाथन ने 8वीं रैंक वाले को हराया, वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा…

भारत के एकल खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन ने आज यहां अंताल्या ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में दुनिया के आठवें नंबर के डोमिनिक थिएम पर सीधे सेटों में 6-3-6-2 से जीत दर्ज कर उलटफेर किया।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 13:13 pm
भारत के एकल टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन

भारत के एकल खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन ने आज यहां अंताल्या ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में दुनिया के आठवें नंबर के डोमिनिक थिएम पर सीधे सेटों में 6-3-6-2 से जीत दर्ज कर उलटफेर किया। यह रामनाथन के एकल करियर की सबसे बड़ी जीत है। वह विश्व रैंकिंग में 222वें स्थान पर हैं। उन्होंने इस आस्ट्रियाई खिलाड़ी की चुनौती महज 59 मिनट में समाप्त कर दी और 439,000 डालर इनामी राशि के टूर्नामेंट के अंतिम आठ में प्रवेश किया। यह उनकी एटीपी रैंंिकग में शीर्ष 10 के खिलाड़ी पर पहली जीत है। अब क्वार्टरफाइनल में उनकी भिड़ंत साइप्रस के स्टार मार्कस बघदातिस से होगी।

रामनाथन ने मैच के बाद कहा, मैंने इस जीत के लिये सचमुच काफी मेहनत की है। रामकुमार की इस शानदार जीत के बाद भारत के डेविस कप कप्तान महेश भूपति ने इस जीत के बाद ट्विट कर उन्हें बधाई दी और सराहना भी की। महेश भूपति ने ट्विट कर कहा…@रामकुमार1994 के लिये क्या रोमांचक जीत रही। शीर्ष 10 के खिलाड़ी को हराने से उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा कि वह क्या कर सकता है।  रामनाथन ने पहले दौर में ब्राजील के रोजेरियो दुत्रा सिल्वा को 6-3 6-4 से हराया था। हालांकि वह विम्बलडन क्वालीफायर में जगह नहीं बना सके, जिसकी अंतिम तारीख 25 जून को समाप्त हो गयी।

सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule