ताज़ा खबर
 

तो इसलिए विकेट चटकाने के बाद हाथ फैलाकर दौड़ते थे शोएब अख्तर

हाल ही में खुद शोएब ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है।
लोग उन्हें विकेट लेने के बाद हाथ फैलाकर दौड़ने के स्टाइल के लिए भी याद करते हैं।

शोएब अख्तर ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि पूरी दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक रह चुके हैं। उनकी गेंद की तेज रफ्तार से बड़े से बड़े बल्लेबाज कतराते थे। कई बल्लेबाज तो बिना पलक झपकाए लगातार उनकी गेंद को देखते रहते थे। उनकी गेंद से कई बल्लेबाज चोटिल हुए थे। सिर्फ बल्लेबाजों को पवेलियन भेजना नहीं, वह अपनी एक और खास वजह से जाने जाते थे। लोग उन्हें विकेट लेने के बाद हाथ फैलाकर दौड़ने के स्टाइल के लिए भी याद करते हैं।

अभी तक किसी को नहीं पता था कि आखिर शोएब अख्तर के उस खास तरीके के पीछे कोई खास वजह भी हो सकती है। लेकिन हाल ही में खुद शोएब ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है। शोएब ने ट्वीट करके उन लम्हों को याद किया। शोएब अख्तर ने कहा कि वो ऐसा इसलिए करते थे क्योंकि वह एक फाइटर पायलट बनना चाहते थे। शोएब ने 9 अगस्त को ट्वीट करके लिखा, “And this F-16 was better thn All. Celebration after talking wicket bcoz I wanted to be a fighter pilot more I have endless love for jets..” (और ये F-16 (पाकिस्तान का फाइटर जेट) सबसे बेहतरीन था। विकेट लेने का बाद का सेलिब्रेशन। क्योंकि मुझे फाइटर पायलेट बनना था और जेट से बेइंतेहां प्यार है।)

शोएब के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। एक शख्स ने लिखा, “हम इस सेलिब्रेशन को याद करते हैं। कई सारे लोग इसे कॉपी करने की कोशिश करते हैं लेकिन ऑरिजनल तो ऑरिजनल ही होता है। पाकिस्तान की सेवा करने के लिए ढेर सारा प्यार।”

सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule