ताज़ा खबर
 

BPL T20: कोमिला विक्टोरियंस ने दर्ज की 6 विकेट से जीत

Bangladesh Premier League 2017: अंकतालिका पर नजर डालें तो कोमिला विक्टोरियंस 3 में से 2 मुकाबले जीतकर तीसरे स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर चटगांव विकिंग्स 3 में से 1 मैच जीतकर 5वें पायदान पर है।
BPL T20: कोमिला विक्टोरियंस अपनी विपक्षी टीम पर मैच में भारी पड़ सकती है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में 14 नवंबर को कोमिला विक्टोरियंस और चटगांव विकिंग्स के बीच सीजन का 14वां मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चिटगांव विकिंग्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए, जिसके जवाब में कोमिल विक्टोरियंस ने 6 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी चटगांव की ओर से सलामी बल्लेबाज ल्यूक रोंची (31) और सौम्य सरकार (30) ने टीम के लिए मजबूत नींव रखी। मगर उनके आउट होते ही बाकी खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सके। आलम ये रहा कि 11.3 ओवर में 83 रन बनने के बावजूद टीम महज 139 रन ही बना सकी। वहीं विपक्षी टीम की ओर से गेंदबाजी में मोहम्मद नबी, मोहम्मद शैफुद्दीन, राशिद खान और ड्वेन ब्रावों ने 1-1 विकेट झटके।

वहीं आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए कोमिला को महज 7 रन पर ही तमीम इकबाल (4) के रूप में पहला झटका लगा। मगर इसके बाद लिटोन दास (21), इमरु कायस (45) और जोस बटलर (44) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 11 गेंदें शेष रहते ही जीत दिलाई।

चटगांव की ओर से गेंदबाजी पर नजर डालें तो दिलशान मुनवीरा और सुनजमुल इस्लाम ने 2-2 शिकार किए। इनके अलावा कोई भी गेंदबाज सफल नहीं रहा, जिसका खामियाजा टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।

बता दें कि इससे पहले 12 नवंबर को राजशाही किंग्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें कोमिला विक्टोरियंस ने नौ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है। बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजशाही किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए। इस टीम की ओर से लिंडेल सिमंस 40 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए। उनके अलावा कप्तान मुशफिकुर रहमान ने 16 रन की पारी खेली मगर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule