ताज़ा खबर
 

पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी शशिबाला, उनके बेटे की सड़क हादसे में मौत

पूर्व अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी शशि बाला, उनके बेटे अग्रिम और कार चालक तरसेम सिंह की फगवाड़ा-चंडीगढ़ हाईवे पर बंगा और नवांशहर के बीच गांव कढ़ीहा के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गई।
Author June 22, 2015 09:35 am
नवांशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी और बेटे की मौत

पूर्व अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी शशि बाला, उनके बेटे अग्रिम और कार चालक तरसेम सिंह की फगवाड़ा-चंडीगढ़ हाईवे पर बंगा और नवांशहर के बीच गांव कढ़ीहा के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ, जब उनकी कार सड़क पर दो टाटा एस वाहनों से टकरा गई।

वर्तमान में रेल कोच फैक्टरी, कपूरथला- आरसीएफ में हॉकी की कोच शशि बाला अपने बेटे अग्रिम (14) और बेटी वर्णिका (18) के साथ अपनी आल्टो कार में जा रहीं थीं। इनकी कार तरसेम सिंह चला रहे थे और हादसे के समय ये सभी लोग कपूरथला से चंडीगढ़ के रास्ते में थे।

बताया जाता है कि आल्टो कार पहले एक टाटा एस वाहन से टकराई और फिर बेकाबू होकर सामने से आते एक और टाटा एस वाहन से जा भिड़ी।

शशिबाला ने मौके पर दम तोड़ दिया था, जबकि गंभीर रूप से घायल उनके बेटे अग्रिम, उनके कार चालक तरसेम सिंह और दूसरे टाटा एस वाहन में सवार 15 वर्षीय जीवन कुमार की मौत नवांशहर के अस्पताल में इलाज के दौरान हुई।

उनकी बेटी की भी हालत नाजुक बताई जाती है। टाटा एस वाहन में सवार एक अन्य व्यक्ति संतोख सिंह को भी हादसे में चोटें आर्इं हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule