June 27, 2017

ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तानी खिलाड़ी को आउट करते ही श्रीसंत कमर मटकाकर करने लगे थे फनी डांस

इस राइट आर्म फास्ट मीडियम गेंदबाज ने 53 वनडे मैचों में 75 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 6.07 रहा। श्रीसंत ने 1 बार पांच विकेट भी लिए हैं। वहीं बात अगर टी-20 की करें तो 10 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में वह 7 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

फरहत ने श्रीसंत की 128.4 किमी/प्रतिघंटा की गति से फेंकी गेंद पर एक काफी ऊंचा शॉट खेल दिया, जिसे खुद श्रीसंत ने लपक लिया।

क्रिकेट मैच के दौरान हमें कई फनी मूमेंट देखने को मिलते हैं। लेकिन ये सोचिए कि जब गेंदबाज विकेट लेने के बाद मैदान पर ही डांस करना शुरू कर दे तो? और वो भी बेहद मजाकिया अंदाज में। ऐसे में दर्शकों का मनोरंजन तो होगा मगर उस बल्लेबाज के दिल पर क्या बीतेगी, जो पवेलियन की ओर लौट रहा हो।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला था पाकिस्तान और भारत के बीच खेले जा रहे वनडे मैच में। उस दौरान पाकिस्तान 10.5 ओवर में बिना विकेट खोकर 61 रन बना चुका था। क्रीज पर कामरान अकमल 24, जबकि इमरान फरहत 24 रन बनाकर खेल रहे थे। फरहत ने श्रीसंत की 128.4 किमी/प्रतिघंटा की गति से फेंकी गेंद पर एक काफी ऊंचा शॉट खेल दिया, जिसे खुद श्रीसंत ने लपक लिया। बस फिर क्या था, इस गेंदबाज ने मैदान पर ही फनी डांस करना शुरू कर दिया। इस डांस का मैच देख रहे दर्शकों ने भी जमकर लुत्फ उठाया। खुद साथी खिलाड़ी इस युवा गेंदबाज की हरकत को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं सके।

बता दें कि इस राइट आर्म फास्ट मीडियम गेंदबाज ने 53 वनडे मैचों में 75 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 6.07 रहा। श्रीसंत ने 1 बार पांच विकेट भी लिए हैं। वहीं बात अगर टी-20 की करें तो 10 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में वह 7 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। आईपीएल मैच के दौरान राजस्थान रॉयल के एस श्रीसंत, अजीत चंदीला समेत अंकित चव्हाण पर स्पॉट फक्सिंग का आरोप लगा था। 9 मई को मोहाली में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में श्रीसंत को अपने ट्राउजर में तौलिया रखकर इशारा करना था। श्रीसंत ने मैदान में वॉर्मअप के बहाने बुकी को सट्टा लगाने का समय दिया। इसके बाद उन्‍होंने उस ओवर में 13 रन दिए थे।

25 जुलाई 2015 को मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने तीनों आरोपियों पर लगे पुलिस के सभी आरोपों को खारिज करते हुए सबूतों की कमी से उन्हें रिहा किया था लेकिन 18 अप्रैल 2017 को बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया. बीसीसीआई के अनुसार, वे किसी भी भ्रष्टाचारी के साथ कोई समझौता नहीं कर सकते। फिर चाहे वो भारत का तेज गेंदबाज ही क्यों ना हो। इसके बाद श्रीसंत का क्रिकेट करियर खत्म ही हो गया।

महिला क्रिकेट में पहली बार इन दो भारतीय खिलाड़ियों ने कि 320 रनों की साझीदारी, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 5:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग