ताज़ा खबर
 

फ्रेंच ओपन जीतना सबसे मुश्किल: सानिया

लगातार तीन ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकी सानिया और हिंगिस की नजरें मई में होने वाले फ्रेंच ओपन में भी जीत की लय बरकरार रखने पर टिकी हैं।
Author हैदराबाद | March 3, 2016 00:29 am
भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा। (पीटीआई फोटो)

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने बुधवार (2 मार्च) को कहा कि फ्रेंच ओपन उनके और उनकी स्विट्जरलैंड की जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के लिए सबसे कड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि क्ले कोर्ट उनकी पसंदीदा सतहों में से नहीं है। लगातार तीन ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकी सानिया और हिंगिस की नजरें मई में होने वाले फ्रेंच ओपन में भी जीत की लय बरकरार रखने पर टिकी हैं।

सानिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने पिछले तीन ग्रैंडस्लैम जीते हैं और इसे देखते हुए मुझे लगता है कि हमारी संभावना अच्छी है। यह हमारी पसंदीदा सतह नहीं है। लेकिन हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि हम ‘सेंटीना’ स्लैम पूरा कर लेंगे।’’

भारत और स्विट्जरलैंड की इस जोड़ी का 41 जीत का अभियान पिछले हफ्ते कतर ओपन में टूट गया था जब इस दुनिया की नंबर एक महिला युगल जोड़ी को एलेना वेस्नीना और दारिया कसात्कीना की रूस की जोड़ी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

हैदराबाद में विजय अमृतराज की चैम्पियन्स टेनिस लीग में खेलने वाली हिंगिस के संदर्भ में सानिया ने कहा कि स्विट्जरलैंड की इस खिलाड़ी को हैदराबाद और भारतीय खाना काफी पसंद है और बिरयानी उनका पसंदीदा भोजन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule