ताज़ा खबर
 

सुरेश रैना को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने किया ट्वीट, कोलकाता में रैना की पारी देख कह दी बड़ी बात

शुक्रवार को कोलकाता में मैच विनिंग पारी खेलने वाले रैना को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।
सलीम खान अपने बेटे सलमान खान के साथ।

शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में सुरेश रैना की धमाकेदार पारी की बदौलत उनकी टीम गुजरात लायंस केकेआर को उसके ही घर में हराने में सफल रही। रैना ने मात्र 46 गेंदों में ताबड़तोड़ 84 रन ठोक डाले। अपनी इस पारी में रैना ने 9 चौके और 4 छक्के लगाए। रैना की इस पारी ने उनकी टीम गुजरात लायंस को IPL 10 में दूसरी जीत से नवाज दिया। रैना की इस पारी ने अच्छे-अच्छों को अपना मुरीद बना लिया। रैना की इस पारी के प्रशंसकों में जो एक नया नाम सामने आया है वो है बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान का। अपने जमाने के मशहूर लेखक सलीम खान ने ट्वीट करक सुरेश रैना की जमकर तारीफ की। हालांकि अपने IPL के मैचों में व्यस्त सुरेश रैना की तरफ से इश ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

शनिवार को ट्वीट करते हुए सलीम खान ने लिखा, मैं कई बार कह चुका हूं कि रैना को तीनों ही फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होना चाहिए..शुक्रवार को उन्होंने मेरी इस बात को एक बार फिर सही साबित कर दिखाया। सलीम खान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर कोई खिलाड़ी सीमित ओवरों के मैच में बढ़िया खेल सकता है तो वो टेस्ट मैचों में भी अच्छा खेल सकता है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को कोलकाता में जिताऊ पारी खेलने वाले रैना को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। इस खिताब के साथ IPL में रैना के कुल 14 मैन ऑफ द मैच खिताब हो गए हैं। 153 मैचों में रैना ने 34.45 की औसत से 4341 रन बनाए है जिसमें 1 शतक, 30 अर्द्धशतक शामिल है। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139.04 का रहा है।

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule