ताज़ा खबर
 

मुंबई इंडियन्स को मिला ट्रिपल एच का स्पेशल गिफ्ट, WWE चैम्पियनशिप बेल्ट के साथ रोहित शर्मा ने खिंचवाईं तस्वीरें

21 मई को आईपीएल पर कब्जा करने के बाद WWE के सुपरस्टार और सीओओ ट्रिपल एच ने ट्विटर पर लिखा था कि वह जल्द ही मुंबई इंडियन्स के लिए एक चैम्पियनशिप बेल्ट भेजेंगे।
WWE चैम्पियनशिप बेल्ट के साथ मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 10 की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स को यह टूर्नामेंट जीतने पर एक चमचमाती ट्रॉफी मिली थी। लेकिन इस बार टीम को एक स्पेशल गिफ्ट भी मिला है। 21 मई को आईपीएल पर कब्जा करने के बाद WWE के सुपरस्टार और सीओओ  ट्रिपल एच ने ट्विटर पर लिखा था कि वह जल्द ही मुंबई इंडियन्स के लिए एक चैम्पियनशिप बेल्ट भेजेंगे। गुरुवार सुबह उन्होंने एक बार फिर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि चैम्पियनशिप बेल्ट रास्ते में है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेल्ट की एक तस्वीर भी पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने रोहित शर्मा और मुंबई इंडियन्स को जीत की बधाई भी दी। ट्रिपल एच के ट्वीट का धन्यवाद देते हुए रोहित शर्मा ने बेल्ट के साथ एक तस्वीर भी खिंचाई और लिखा, एक चैम्पियन द्वारा भेजी गई चैम्पियनशिप बेल्ट उठाना अपने आप में अद्भुत है। शुक्रिया ट्रिपल एच।

यह पहली बार नहीं है, जब किसी टीम या खिलाड़ी के लिए ट्रिपल एच ने यह गिफ्ट भेजा हो। जब इस साल की शुरुआत में चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब जीता था, तो डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीओओ ने क्वब के कप्तान जॉन टैरी के लिए एेसी ही बेल्ट भेजी थी। इसके अलावा गोल्डन स्टेट को भी ट्रिपल से यही बेल्ट बतौर गिफ्ट मिली थी। 2016 एनबीए चैम्पियनशिप जीतने के बाद उन्हें यह गिफ्ट मिला था।

आईपीएल के सीजन में इस बार WWE का भी थोड़ा फ्लेवर देखने को मिला था। 11 मई को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में खेले गए मैच से पहले Big E और Kofi Kingston की सुपरस्टार जोड़ी को गेस्ट पैनल के रूप में बुलाया गया था। इस दौरान IPL जैसे बड़े इवेंट में भारत के लिए WWE को प्रमोट किया गया था। मुंबई इंडियंस की जीत के दिन ही संयोगवश भारतीय पहलवान जिंदर महल ने भी WWE चैंपियनशिप जीती थी।

मुंबई इंडियंस ने IPL के रोमांचक फाइनल मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट को 1 रन से हराकर तीसरी बार IPL खिताब पर कब्जा जमाया था।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 11:12 am

  1. No Comments.
सबरंग