ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने जमाया 13वां शतक, भारत को एक ही ओवर में लगे दो झटके

पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर का 300वां वनडे मैच खेल रहे हैं।
रोहित शर्मा ने 88 गेंदों पर 11 चौकों और 3 छक्कों की मदद से शानदार 104 रन बनाए।

भारत-श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में 31 अगस्त को चौथा वनडे मैच खेला गया। टीम इंडिया ने धुंआधार खेल दिखाते हुए विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में श्रीलंका ने घुटने टेक दिए। हालांकि टीम इंडिया ने मैच की नौवीं गेंद पर ही शिखर धवन (4) के रूप में पहला विकेट खो दिया था। मगर इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए कप्तान विराट कोहली (131) ने रोहित शर्मा के साथ 219 रन की साझेदारी कर भारत को मजबूत स्थिति तक ला दिया।

इस बीच रोहित शर्मा ने अपने करियर का 13वां शतक जड़ा। रोहित शर्मा ने 88 गेंदों पर 11 चौकों और 3 छक्कों की मदद से शानदार 104 रन बनाए। जब रोहित शर्मा खतरनाक नजर आ रहे थे तभी उन्हें एंजेलो मैथ्यूज ने निरोशन डिकवेला के हाथों कैच आउट करवा पवेलियन भेज दिया।

यहां देखिए मैच, LIVE Cricket Score, India vs Sri Lanka 4th ODI:

बता दें कि भारत ने मेजबान टीम को चौथे वनडे में 168 रनों से हरा दिया है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 375 रन बनाए थे। इस विशाल स्कोर के सामने कमजोर श्रीलंकाई टीम ढह गई और सिर्फ 207 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

300वां वनडे खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, जानिए 10 रोचक FACTS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule