ताज़ा खबर
 

नाडा ने रियो जाने वाले किसी हॉकी खिलाड़ी को नोटिस नहीं भेजा

मीडिया के कुछ हलकों में कहा गया कि रियो जाने वाले तीन ओलंपियनों को नाडा ने कारण बताओ नोटिस जारी किए जिनमें से दो सीनियर पुरुष हॉकी टीम के सदस्य हैं।
Author बंगलुरु | July 26, 2016 15:59 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के महानिदेशक इंजेती श्रीनिवास ने शनिवार (16 जुलाई) को साफ तौर पर कहा कि रियो जाने वाले किसी हॉकी खिलाड़ी को राष्ट्रीय डोपिंग निरोधक एजंसी (नाडा) ने ‘ठिकाने’ वाला कॉलम नहीं भरने के लिए नोटिस जारी नहीं किया है जैसा कि मीडिया के कुछ हलकों में कहा गया है। खेल मंत्री विजय गोयल के साथ यहां साई सेंटर में सुविधाओं का जायजा लेने आए श्रीनिवास ने बताया कि दो खिलाड़ियों को अपने रहने का स्थान अपडेट नहीं करने की वजह से नोटिस जारी किए गए थे।

उन्होंने कहा कि दो खिलाड़ियों ने अपने ठिकाने का कॉलम अपडेट नहीं किया था जिन्हें नोटिस जारी किए। बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें नाडा की वेबसाइट पर यह अपडेट करने में दिक्कत आ रही थी। नाडा उनके जवाब से संतुष्ट था और मामला खत्म हो गया। इसमें कोई हॉकी खिलाड़ी नहीं था। मीडिया के कुछ हलकों में कहा गया कि रियो जाने वाले तीन ओलंपियनों को नाडा ने कारण बताओ नोटिस जारी किए जिनमें से दो सीनियर पुरुष हॉकी टीम के सदस्य हैं। नाडा महासचिव नवीन अग्रवाल ने बताया कि कुछ खिलाड़ियों ने ठिकाने का कॉलम नहीं भरा है लेकिन रियो जाने वाले सभी खिलाड़ियों के टेस्ट हो चुके हैं और वे डोपमुक्त हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule