ताज़ा खबर
 

ओलंपिक 2016: लाइव गेम के दौरान टूटी वेटलिफ्टर की कोहनी, देखिए वीडियो जब दर्द से चिल्ला उठा खिलाड़ी

रियो ओलंपिक 2016: प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी 195 किलोग्राम वजन उठाने की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद एथलीट को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
रियो ओलंपिक: आर्मेनिया के एथलीट एंड्रेनिक कारापेतियान हादसे में वह अपनी कोहनी तुड़वा बैठे। (Photo Source: Reuters)

रियो ओलंपिक में मेडल जीतने के लिए हर खिलाड़ी जी तोड़ मेहनत कर रहा है। मगर कई बार इस दौरान हादसे भी हो जाते हैं। आर्मेनिया के एथलीट एंड्रेनिक कारापेतियान एक वेटलिफ्टर हैं। रियो ओलंपिक में अपने देश की ओर से खेलने आए एंड्रेनिक प्रतियोगिता में 195 किलोग्राम वजन उठाने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया। हादसे में वह अपनी कोहनी तुड़वा बैठे।

weightlifter elbow BROKEN in Rio Olympics 3 रियो ओलंपिक 2016: जब उनकी कोहनी अपनी जगह से खिसकी, तो वह दर्द से चिल्लाते नजर आए। (Photo Source: Reuters)

20 साल के एंड्रेनिक 77 किग्रा कैटेगरी में यूरोपियन चैंपियन हैं। ओलंपिक में लाइव गेम के दौरान भारी-भरकम वजन उठाते हुए जब उनकी कोहनी अपनी जगह से खिसकी, तो वह दर्द से चिल्लाते नजर आए। उन्होंने तुरंत ही 195 किलो का भार हाथ से पीछे की ओर गिरा दिया, जिसके बाद मेडिकल टीम प्राथमिक उपचार के लिए तुंरत स्टेज पर पहुंची। टुटी हुई कोहनी के साथ उन्हें अस्पताल ले जाया गया, हालांकि स्टेज से जाते वक्त इस वेटलिफ्टर की आंख में आंसू आ गए थे।

weightlifter elbow BROKEN in Rio Olympics 2 रियो ओलंपिक 2016: टुटी हुई कोहनी के साथ उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। (Photo Source: Reuters)

आर्मेनिया के इस खिलाड़ी से देश को रियो ओलंपिक में काफी उम्मीदें थीं, जोकि इस हादसे के साथ खत्म हो गईं। एंड्रेनिक कारापेतियान को जिस समय स्टेज से ले जाया जा रहा था उनके कोच भी भावुक औ चिंतत दिख रहे थे। वहीं इस घटना की वीडियो देखने वाले लोग भी हैरान रह गए। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “मैनें अभी वेटलिफ्टर की कोहनी को टूटते देखा। जिसे देख मैं भावुक हो उठा हूं और खुद को रोक नहीं पा रहा” देखें वीडियो-

Read Also: रियो ओलंपिक 2016: अमेरिकी गोल्फर्स को सता रहा मगरमच्छों का डर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule