ताज़ा खबर
 

Rio 2016 Olympics India’s Day 4 schedule, 9th August: विकास कृष्णन उतरेंगे रिंग में, हिना सिद्धू और हॉकी पर भी रहेंगी निगाहें

Rio 2016 Olympics आज भारतीय तीरंदाज अतुन दास ऐलिमेनेशन राउंड के लिए तीर चलाएंगे।
Author नई दिल्ली | August 9, 2016 01:01 am
मंगलवार को भारतीय खेल प्रतियोगिताओं का रिजल्ट।

रियो ओलंपिक 2016 का तीसरा दिन भी भारत के लिए अच्छा नहीं रहा। भारत को शूटिंग, हॉकी और स्वीमिंग में निराशा हाथ लगी है। भारत के लिए यह ओलंपिक बेहद खास माना जा रहा है। भारत ने रियो में अपना रिकॉर्ड सबसे बड़ा दल भेजा है। रियो में भारत की तरफ से 118 खिलाड़ी भाग लें रहे हैं। भारत ने इससे पहले लंदन ओलंपिक में 6 पदक जीते थे। भारत को उम्मीद है कि इस बार पदकों की संख्या दहाई के अंकों में रहेगी।

ओलंपिक का चौथा दिन (मंगलवार, 9 अगस्त) भारत के लिए बेहद अहम है। आज भारतीय तीरंदाज अतुन दास ऐलिमेनेशन राउंड के लिए तीर चलाएंगे। मुक्केबाजी में 75 किलोग्राम में विकास कृष्णन आज रिंग में उतरेंगे। इसके अलावा पुरुष हॉकी टीम अजेंटीना के खिलाफ अपना तीसरा मैच खेलेगी। दत्तू बबन भोकनलाल एकल स्कल क्वार्टरफाइनल में आज खेलेंगे तो वहीं हीना सिद्धू 25 मीटर पिस्टल महिला में पदक के लिए निशाना लगाएंगी।

रियो ओलंपिक खेलों में भारत का मंगलवार (9 अगस्त) कार्यक्रम।

तीरंदाजी:

रात आठ बजकर छह मिनट: अतनु दास :ऐलिमिनेशन:

मुक्केबाजी:

vikasiel

रात दो बजकर 45 मिनट: विकास कृष्णन :75 किग्रा:

हॉकी:

live-hockey-score-7591 (1)
शाम सात बजकर 30 मिनट: भारत बनाम अजेंटीना पुरूष हॉकी मैच

रियो ओलंपिक से जुड़ी तमाम खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें

रोइंग:

दत्तू बब्बन भोकनाल दत्तू बब्बन भोकनाल

शाम पांच बजे: दत्तू बबन भोकनलाल एकल स्कल क्वार्टरफाइनल

निशानेबाजी:

rio 2016 olympics, rio 2016 olympics live, rio 2016 olympics live streaming, shooting live, heena sidhu, manjit singh, kyan chain, live rio, live rio shooting, shooting live, shooting, sports news, jansatta हीना सिंह (Source: Express Photo)

शाम पांच बजकर 30 मिनट: हीना सिद्धू :25 मीटर पिस्टल महिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.