ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: नौकाचालक भोकानल पदक की दौड़ से बाहर

देश के एकमात्र नौकाचालक भोकानल अब निचले स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा खेलेंगे।
Author नई दिल्ली | August 10, 2016 03:46 am
दत्तू बब्बन भोकनाल

भारतीय नौकाचालक दत्तू बब्बन भोकानल पुरूषों के एकल स्कल के क्वार्टर फाइनल में चौथे स्थान पर रहते हुए आज यहां रियो ओलंपिक खेलों में पदक की दौड़ से बाहर हो गए।
भोकानल ने 2,000 मीटर की दूरी छह मिनट 59.89 सेकेंड में तय की जो चौथे क्वार्टरफाइनल में तीसरे और आखिरी क्वालीफायर पोलैंड के नैटन वेग्रजिस्की के छह मिनट 53.52 सेकेंड से छह सेकेंड से थोड़ा ज्यादा थी।

रियो ओलंपिक से जुड़ी तमाम खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले क्रोएशिया के डैमिर मार्टिन ने छह मिनट 44.44 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया जबकि ग्रेट ब्रिटेन के एलन कैंपबेल ने छह मिनट 49.41 का समय लेकर दूसरा स्थान हासिल किया। सेना के खिलाड़ी भोकानल ने हीट में सात मिनट 21.67 का समय लेकर क्वालीफाई किया था। उनकी मां इस समय बीमार हैं और भारत में एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैंउन्होंने आज अच्छी शुरूआत की और 500 मीटर की दूरी तय करने के लिहाज से दूसरे स्थान पर थे लेकिन इसके बाद वह पिछड़ गए। देश के एकमात्र नौकाचालक भोकानल अब निचले स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा खेलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग