ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: पदक से चूकने के बावजूद अपने प्रदर्शन से खुश हैं बिंद्रा, सचिन ने भी दी सान्त्वना

ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा का पहला स्वर्ण दिलाने वाले बिंद्रा रियो ओलंपिक में पुरूषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहे।
Author रियो डि जिनेरियो | August 9, 2016 03:50 am
भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा। (पीटीआई फाइल फोटो)

दूसरा ओलंपिक पदक जीतने का सपना टूटने के बावजूद भारत के स्टार निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से खुश है। बीजिंग ओलंपिक 2008 में भारत को ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा का पहला स्वर्ण दिलाने वाले बिंद्रा रियो ओलंपिक में पुरूषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहे।अपना पांचवां और आखिरी ओलंपिक खेल रहे बिंद्रा ने पत्रकारों से कहा ,‘‘ ऐसा होता है । किसी को चौथे नंबर पर रहना था और मैं रहा । मैने अच्छा प्रदर्शन किया ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैने पूरी कोशिश की और मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं । यह अच्छा और कठिन दिन था । मैंने अपना सब कुछ दिया और ओलंपिक में दुनिया में चौथे स्थान पर रहकर अपने कैरियर से विदा ली । पदक जीतता तो और अच्छा होता । मैं बहुत करीब पहुंचा लेकिन मैं खुश हूं ।’’ सचिन तेंदुलकर ने भी अभिनव बिंद्रा को सान्त्वना दी।

रियो ओलंपिक से जुड़ी तमाम खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग