ताज़ा खबर
 

लिएंडर पेस से पूर्व पार्टनर की नयी डिमांड, बोलीं- मुआवजे की रकम में एक जीरो लगाना भूल गई थी

रिया की डिमांड लिस्ट में एक कार भी शामिल है जो उसी कैटेगरी का होना चाहिए जिसकी उसकी बेटी आदी हो चुकी है। जैसे कि टोयाटा इनोवा, टोयाटा कोरोला अलटिस, होंडा सिटी या फिर इसी श्रेणी की कोई कार।
पूर्व पार्टनर रिया पिल्लै के साथ टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (फाइल फोटो)

कभी टेनिस के टॉप खिलाड़ियों में शुमार रहे लिएंडर पेस की ज़िंदगी में तूफान आया है। लिएंडर से घरेलू हिंसा के मुआवजे के तौर पर पहले 10 लाख रुपये की मांग करने वाली उनकी पूर्व पार्टनर और मॉडल रिया पिल्लै ने कहा है कि वो इस रकम में एक और जीरो लगाना भूल गई थी और उन्हें लिएंडर पेस से 10 लाख नहीं बल्कि एक करोड़ रुपये चाहिए। ब्रांदा मजिस्ट्रेट कोर्ट में रिया पिल्लै के वकील गुंजन मंगला और अमना उस्मान ने दावा कि किया उनकी क्लाइंट को बतौर मुआवजा एक करोड़ रुपये चाहिए ना कि 10 लाख रुपये। मिड डे के मुताबिक जब रिया अपना पिटीशन भर रहीं थी तो वो इस रकम में एक जीरो लगाना भूल गईं थी। रिया पिल्लै ने अपने पिटीशन में लिएंडर पेस पर बेटी की जिम्मेदारियों से भागने का आरोप लगाया है। बता दें कि रिया पिल्लै और लिएंडर पेस की एक बेटी है। दोनों के बीच की इसकी कस्टडी को लेकर अदालत में मुकदमा चल रहा है।

रिया पिल्लै ने 2014 में लिएंडर पेस के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाया था। काफी देर के बाद जुलाई में सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई की अदालत को आदेश दिया कि 6 महीने में मामले को सुलझाया जाए। रिया ने लिएंडर से 42 लाख 37 हजार रुपये के एकमुश्त भुगतान की मांग की है, ये वो रकम है जो वो पहले ही खर्च कर चुकी है। इसके अलावा रिया ने अपने और बेटी के खर्च के लिए 2 लाख 62 हजार रुपये हर महीने मांग की है। रिया की डिमांड लिस्ट में एक कार भी शामिल है जो उसी कैटेगरी का होना चाहिए जिसकी उसकी बेटी आदी हो चुकी है। जैसे कि टोयाटा इनोवा, टोयाटा कोरोला अलटिस, होंडा सिटी या फिर इसी श्रेणी की कोई कार।

रिया पिल्लै ने आरोप लगाया कि पेस उनकी कोई भी जरूरत पूरी नहीं कर पा रहे हैं। रिया ने कहा कि जब वो उनके खिलाफ पिटीशन फाइल करने लगी तो लिएंडर को याद आया और उसके बाद वो बेटी का स्कूल फी भरने लगे। रिया ने कहा कि लिएंडर 2013 से ही बेटी का स्कूल फी भर रहे हैं, जबकि वो 2010 से ही स्कूल जा रही है। अपने दावे के समर्थन नें रिया ने अदालत में कुछ टेक्सट मैसेज भी दिखाए। मुकदमे की सुनवाई में अपने पिता डॉ वेस पेस के साथ पहुंचे लिएंडर ने अदालत से रियायत की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule