ताज़ा खबर
 

जल्लीकट्टू के समर्थन में हो रहे हिंसक प्रदर्शन से डरे अश्विन ने कार की बजाए मेट्रो से तय किया सफर

आर अश्विन चेन्नई में जारी ताजा गतिरोध और हिंसक प्रदर्शन से डरे हुए थे, इसिलए उन्होंने मांबलम स्थित अपने घर जाने के लिए अपनी प्राइवेट कार की बजाए मेट्रो से यात्रा करना ज्यादा सुरक्षित महसूस किया।
कोलकाता से चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचे आर अश्विन ने जल्लीकट्टू के समर्थन में हो रहे हिंसक प्रदर्शन के डर से कार की बजाए मेट्रो से अपने घर पहुंचे।(Photo: Twitter)

तमिलनाडु में इस समय जल्लीकट्टू के समर्थन में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। इस प्रदर्शन में पांच लोग घायल हो गए हैं। इससे पूर्व पुलिस ने जल्लीकट्टू के समर्थन में पिछले एक सप्ताह से विरोध प्रदर्शन का केंद्र बने मरीना बीच समेत राज्यभर में विभिन्न प्रदर्शन स्थलों से सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को सोमवार को खदेड़ना शुरू कर दिया। कुछ जगहों पर पथराव करने और लाठीचार्ज की भी खबरें हैं। इस तरह की स्थिति से आमलोगों को तो दिक्कत का सामना करना पड़ ही रहा है वहीं, क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने भी ऐसे हिंसक प्रदर्शन को लेकर अपना डर जाहिर किया है।

रविचंद्रन अश्विन कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ हुए वनडे मैच के चेन्नई एयरपोर्ट पर लैंड किया। आर अश्विन चेन्नई में जारी ताजा गतिरोध और हिंसक प्रदर्शन से डरे हुए थे, इसिलए उन्होंने मांबलम स्थित अपने घर जाने के लिए अपनी प्राइवेट कार की बजाए मेट्रो से यात्रा करना ज्यादा सुरक्षित महसूस किया। सोमवार को चेन्नई शहर में लोगों की भीड़ ने जगह जगह रास्ता रोक दिया गया और आगजनी भी की। इस दौरान आॅफिस जाने के लिए लोगों के पास मेट्रो ही सहारा बना। हालांकि, मेट्रो में आर अश्विन को यात्रा करते देख आम लोग काफी खुश थे और उनसे मिलने के लिए लालायित भी थे। लोगों ने अश्विन के साथ सेल्फी भी क्लिक किया।

अश्विन ने ट्वीट कर इस बारे में कहा,’इस तरह की परिस्थिति में पब्लिक ट्रांस्पोर्ट का महत्व समझ में आ रहा है। मैं एयरपोर्ट पुलिस को धन्यवाद कहना चाहूंगा, उन्होंने मुझे सुरक्षित घर पहुंचाया।’ आर अश्विन ने कुछ दिन पहले ही जल्लीकट्टू के समर्थन में टुवीट किया था और इस पारंपरिक खेल को बैन ना करने की मांग की थी। आर अश्विन को इंग्लैंड के साथ 26 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए रवींद्र जडेजा के साथ आराम दिया गया है। इन दोनों की जगह टीम में अमित मिश्रा और परवेल रसूल को स्थान दिया गया है। इसलिए आर अश्विन कोलकाता वनडे खेलने के बाद अपने गृहनगर चेन्नई के लिए रवाना हो गए। विराट कोहली के नेतृत्व में चयनकर्ता चैंपियन ट्रॉफी से पहले हर खिलाड़ी को परखकर अच्छी टीम तैयार करना चाहते हैं।

वीडियो: क्या है जल्लीकट्टू? क्यों हो रहा है इसे लेकर विवाद?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Pro Kabaddi League 2017 - Points Table
No.
Team
P
W
L
D
Pts

Pro Kabaddi League 2017 - Schedule
Sep 22, 201720:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
28
Zone A - Match 89
FT
30
U Mumba beat Dabang Delhi K.C. (30-28)
Sep 23, 201720:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
VS
Zone B - Match 90
Sep 23, 201721:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
VS
Zone A - Match 91

सबरंग