ताज़ा खबर
 

रवि शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा से पूछा- क्या इतनी लंबी सीरीज के बाद ब्रेक चाहिए, KL राहुल ने कहा- ये तो भाभीजी ही बताएंगी

पुजारा ने भारत की तरफ से बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें रांची में ठोंका गया दोहरा शतक भी शामिल है।
चेतेश्वर पुजारा बीच में, उनकी पत्नी (बाएं) और भारतीय ओपनर केएल राहुल (दाएं)।

भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2-1 से जीतकर इतिहास रच दिया। फैन्स कई कारणों से इस सीरीज को याद रखेंगे, जिनमें खिलाड़ियों के बीच मैदान और उसके बाहर के हंसी-मजाक शामिल हैं। एेसा ही एक वाकया धर्मशाला टेस्ट में जीत के बाद देखने को मिला। भारत की शानदार जीत पर रवि शास्त्री चेतेश्वर पुजारा और केएल राहुल से बातचीत कर रहे थे। दोनों ही खिलाड़ियों ने इस सीरीज को जिताने में अहम रोल निभाया है। शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा से पूछा कि क्या आप 2000 फर्स्ट क्लास टेस्ट रन बनाने के बाद थके हुए तो महसूस नहीं कर रहे हैं और क्या उन्हें इतने लंबे घरेलू टेस्ट सीजन के बाद ब्रेक तो नहीं चाहिए।

इस पर पुजारा ने कहा कि एेसा कुछ नहीं है और वह टीम के लिए और भी मैच खेलना चाहेंगे। पुजारा ने कहा कि उन्हें खेलने में मजा आ रहा है और वह अगले सीजन में भी इसे जारी रखना चाहेंगे। लेकिन यहां केएल राहुल को मस्ती सूझ गई और वह खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने रवि शास्त्री से कहा कि आपको ब्रेक लेने का सवाल तो आपको पुजारा की पत्नी से करना चाहिए, क्योंकि वह इसका ज्यादा बेहतर जवाब दे पाएंगी। यह सुनकर मैदान में मौजूद पूजा पुजारा भी खुद को नहीं रोक पाईं और खिलखिलाकर हंस पड़ीं।

बता दें कि पुजारा ने इस सीरीज में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें रांची में लगाया गया दोहरा शतक भी शामिल है। बांग्लादेश और श्रीलंका के पूर्व कोच डेव वाटमोर ने पुजारा की तारीफ करते हुए कहा था कि जल्द ही भारतीय फैन्स को उनकी अहमियत समझ आ जाएगी। रांची टेस्ट में 525 गेंदें खेलकर 202 रन बनाने वाले चेतेश्नवर पुजारा की लोगों ने ट्विटर पर जमकर बढ़ाई की थी। @sagarcasm नाम के एक यूजर ने लिखा था कि पुजारा की पारी खत्म होने से पहले तो अयोध्या में राम मंदिर भी बन जाएगा।

वहीं एक यूजर ने लिखा था कि अपने अपने खेलों में पुजारा और पुजारी टॉप पर हैं, क्या हिंदुत्व इतने आगे पहुंच चुके हैं। गौरव कपूर नाम के यूजर ने लिखा था, मुझे लगा कि पुजारा पिच को अपना परमानेंट अड्रेस बना लेंगे। एक यूजर कुपतान एक जोक शेयर करते हुए लिखते हैं कि पुजारा 10 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से मिलते हैं। गर्लफ्रेंड पूछती है-अब भी 102 पर बैटिंग कर रहे हो। पुजारा कहते हैं-हां। प्रशांत ए आर कुमार लिखते हैं कि मैच से पहले पुजारा राहुल द्रविड के यहां कॉफी पीने गया था, लगता है उन्होंने उसे गुरुमंत्र पिला दिया। 3 दिन से खेल रहा है अपना भाई।

साक्षी धोनी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को घेरा; एमएस धोनी की आधार डिटेल को ट्विटर पर किया गया था सार्वजनिक, देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Pro Kabaddi League 2017 - Points Table
No.
Team
P
W
L
D
Pts

Pro Kabaddi League 2017 - Schedule
Sep 22, 201720:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
28
Zone A - Match 89
FT
30
U Mumba beat Dabang Delhi K.C. (30-28)
Sep 23, 201720:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
VS
Zone B - Match 90
Sep 23, 201721:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
VS
Zone A - Match 91

सबरंग