ताज़ा खबर
 

Viral Video: जब इंग्लिश क्रिकेटरों ने जांचा एक दूसरे का दमखम, लड़ाया पंजा

Bangladesh Premier League (BPL) 2017: राजशाही किंग्स के ल्यूक राइट और समित पटेल के बीच पंजा लड़ाने का कॉम्पिटिशन किया गया।
राजशाही किंग्स के ल्यूक राइट और समित पटेल (फोटो सोर्स- ट्विटर/@RKingsOfficial)

4 नवंबर से बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) 2017 की शुरुआत हो चुकी है और सभी क्रिकेटर्स अच्छे खेल के साथ-साथ अच्छा समय भी बिता रहे हैं। ये टी-20 लीग अक्सर उस वक्त और भी ज्यादा मजेदार हो जाती है जब क्रिकेटर्स मैदान में रनों की बारिश करने के साथ-साथ बाकी कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते हैं। हाल ही में बीपीएल की राजशाही किंग्स टीम के दो खिलाड़ियों के बीच एक फ्रेंडली मुकाबले का आयोजन किया गया। राजशाही किंग्स के ल्यूक राइट और समित पटेल के बीच पंजा लड़ाने का कॉम्पिटिशन किया गया। इस मुकाबले के दौरान दोनों ही खिलाड़ी हंसते हुए और मजाक करते हुए दिखाई दिए।

इन दोनों इंग्लिंश क्रिकेटर्स ने इस छोटे से मुकाबले को खासा एन्जॉय किया और हंसी-मजाक भी की। राजशाही किंग्स ने इस फ्रेंडली मुकाबले का एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया। सोशल मीडिया यूजर्स पंजा लड़ाने के इस खास वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

पंजा लड़ाने के इस मुकाबले को ल्यूक राइट ने जीता। वरिष्ठ इंग्लिश खिलाड़ी ल्यूक राइट ने मैच जीतने के बाद ट्विटर के जरिए अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि उनसे अचानक ही यह मुकाबला करने को कहा गया। इसके साथ ही उन्होंने काफी मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि समित ने उन्हें जीतने दिया और इसके लिए उन्होंने धन्यवाद भी कहा। उन्होंने कहा, ‘हर चीज को पहली बार किया जाता है। अचानक करने के लिए कही गई चीजों में से एक था ये मुकाबला। समित को धन्यवाद कि उन्होंने मुझे जीतने दिया।’

बता दें कि बीपीएल-2017 की शुरुआत 4 नवंबर से हो चुकी है और ये लीग 12 दिसंबर तक चलेगी। ये बांग्लादेश प्रीमियर लीग का पांचवा सीजन है। इस लीग का आयोजन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) द्वारा किया जा रहा है। इस लीग में कुल सात टीमों ने हिस्सा लिया है। बीपीएल सीजन पांच में सिलेहट सिक्सर्स, ढाका डायनामेट्स, खुलना टाइटन्स, कॉमिला विक्टोरियन्स, राजशाही किंग्स, चिटगॉन्ग वाइकिंग्स और रंगपर राइडर्स खेल रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule