ताज़ा खबर
 

प्रो कबड्डी लीग 2017 : जयपुर पिंक पैंथर्स को लगा झटका, स्टार रेडर के. सेल्वामणि हुए चोटिल

सेल्वामणि को रेड करते वक्त चोट लगी थी। उनका टखना बुरी तरह मुड़ गया और वह मैट पर ही बैठ गए।

जयपुर पिंक पैंथर्स के स्टार रेडर के. सेल्वामणि चोटिल हो गए हैं। प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का अपना पहला मैच हार चुकी जयपुर की टीम को सेल्वामणि जैसे अहम खिलाड़ी के चोटिल होने से तगड़ा झटका लगा है। दिल्ली के साथ हुए मैच में जयपुर को चौंकाने वाली हार मिली। कप्तान मंजीत चिल्लर और पूर्व कप्तान जसवीर ने पूरा दमखम दिखाया, लेकिन सेल्वामणि की गैरमौजूदगी में वे टीम की नैया पार नहीं लगा सके।

सेल्वामणि को रेड करते वक्त चोट लगी थी। उनका टखना बुरी तरह मुड़ गया और वह मैट पर ही बैठ गए। कल उनके टखने का एमआरआई होगा। मुख्य कोच बलवान सिंह ने कहा है कि सेल्वामणि की चोट गंभीर है और उनका आगे के मुकाबलों में खेल पाना तय नहीं है।

बलवान सिंह ने आईएएनएस से कहा, “सेल्वामणि की चोट गंभीर है। एमआरआई के बाद ही इसकी गंभीरता का अंदाजा लग पाएगा। अभी यही कह सकता हूं कि अगले मैच में उनका खेल पाना तय नहीं है। वह हमारे अहम खिलाड़ी हैं। उनका चोटिल होना हमारे लिए नुकसानदायक है।”

सेल्वामणि ने अपनी चोट के बारे में आईएएनएस से कहा, “हां अभी दर्द है। कल एमआरआई के बाद सही हालात का पता चल पाएगा। मैं निराश हूं। अभी आइसिंग हो रही है। एमआरआई के बाद फीजियो इलाज शुरू होगा।” रविवार शाम को जयपुर अपने गृहनगर रवाना होगी। वहां वह अभ्यास जारी रखेगी। उसका अगला मैच 10 अगस्त को पुनेरी पल्टन से नागपुर में होना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule