ताज़ा खबर
 

38 साल बाद कोलकाता दौरे पर पेले, तेंदुलकर-गांगुली से करेंगे मुलाकात

महान फुटबॉलर पेले अक्तूबर में भारत के हफ्ते भर के दौरे के दौरान यहां तीन दिन बिताएंगे और इस दौरान उनके महान भारतीय क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली से मिलने की उम्मीद है..
Author कोलकाता | September 8, 2015 11:45 am
पेले इस दौरे के दौरान 38 साल बाद कोलकाता में एक बार फिर कदम रखेंगे। पिछले कुछ समय में डिएगो मैराडोना और लियोनल मेस्सी जैसे स्टार कोलकाता का दौरा कर चुके हैं।

महान फुटबॉलर पेले अक्तूबर में भारत के हफ्ते भर के दौरे के दौरान यहां तीन दिन बिताएंगे और इस दौरान उनके महान भारतीय क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली से मिलने की उम्मीद है।

पेले इस दौरे के दौरान 38 साल बाद कोलकाता में एक बार फिर कदम रखेंगे। पिछले कुछ समय में डिएगो मैराडोना और लियोनल मेस्सी जैसे स्टार कोलकाता का दौरा कर चुके हैं।

पेले 13 अक्तूबर को आईएसएल चैम्पियन एटलेटिको डि कोलकाता के केरल ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग मैच को देखेंगे और एनएसएचएम नॉलेज कैंपस में गांगुली के साथ चर्चा करेंगे।

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पेले पश्चिम बंगाल राहत कोष के लिए पैसे जुटाने के इरादे से नीलामी में भी हिस्सा लेंगे। ब्राजील के महान खिलाड़ी पेले इस दौरान नयी दिल्ली में विशेष दूत के रूप में सुब्रतो कप 2015 के फाइनल के लिए भी मौजूद रहेंगे।

पेले युवा भारती क्रीड़ांगन में एटीके और केरल ब्लास्टर्स के बीच मुकाबले के गेस्ट ऑफ ऑनर होंगे। इस दौरान उनके इस दोनों फ्रेंचाइजियों के सहमालिक क्रमश: गांगुली और तेंदुलकर से मिलने की संभावना भी है।

विज्ञप्ति के अनुसार पेले मल्टीकान ग्रुप की ओर से कोलकाता आएंगे और इसके बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पहली बार नयी दिल्ली जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule