ताज़ा खबर
 

BCCI अध्यक्ष को सेंसर करने की मांग करेगा PCB

आईसीसी की कार्यकारी बोर्ड की बैठक में भाग लेने के लिये जाने वाला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) दल बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को उनकी ‘भारत-पाक संबंधों’ और क्रिकेट रिश्तों पर हालिया टिप्पणी के कारण सेंसर करने की मांग करेगा।
Author कराची | October 11, 2016 16:56 pm

केपटाउन में इस हफ्ते होने वाली आईसीसी की कार्यकारी बोर्ड की बैठक में भाग लेने के लिये जाने वाला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) दल बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को उनकी ‘भारत-पाक संबंधों’ और क्रिकेट रिश्तों पर हालिया टिप्पणी के कारण सेंसर करने की मांग करेगा। पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी अब इस शक्तिशाली कार्यकारी समिति के प्रमुख हैं और उनके साथ मुख्य परिचालन अधिकारी सुभान अहमद केपटाउन में होने वाली बैठक में भाग लेंगे क्योंकि अध्यक्ष शहरयार खान लंदन में हुई दिल की सर्जरी से अभी तक उबरे नहीं हैं। केपटाउन रवाना होने से पहले सेठी ने कहा कि इस बार वह भारतीय क्रिकेट अधिकारियों को कड़ा जवाब देंगे लेकिन जोर देते हुए कहा कि वह पीसीबी की क्रिकेट और राजनीति को दूर रखने की नीति पर अडिग रहेंगे।


पीसीबी के एक आधिकारिक सूत्र ने कहा कि ठाकुर के हालिया बयान से विशेषकर सेठी खुश नहीं थे, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष ने घोषित किया था कि भारत उस देश के खिलाफ क्रिकेट नहीं खेलेगा जो आतंकवाद को बढ़ावा देता है।
सूत्र ने कहा, ‘‘पाकिस्तान का पक्ष बिलकुल सरल है…..पहले अनुराग ठाकुर आईसीसी बैठक में स्पष्ट करें कि वह भारत की सत्तारूढ़ पार्टी के राजनेता के तौर पर बयान देते हैं या फिर बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष क्योंकि आईसीसी संविधान क्रिकेट में राजनीति का विरोध करता है। ’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 4:55 pm

  1. No Comments.
सबरंग