April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

8 साल बाद पार्थिव पटेल की टेस्ट टीम वापसी, कहा- अभी मैं सिर्फ 31 का हूं

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में पार्थिव पटेल को खेलने का मौका मिला है। पार्थिव को रिद्धिमान साहा के चोटिल होने की वजह से रिप्लेस किया गया है।

Author नई दिल्ली | November 23, 2016 17:02 pm
विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल। (Source: Express Photos/Kevin D’Souza)

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के मोहाली में होने वाले मैच में पार्थिव पटेल को खेलने का मौका मिला है। पार्थिव पटेल चोटिल हिुए खिलाड़ी रिद्धिमान साहा की जगह पर टीम में लिया गया है। पार्थिव पटेल की आठ साल बाद भारतीय टीम में वापसी हो रही है। पार्थिव तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे जो 26 नवंबर से मोहाली में शुरु होगा।

पार्थिव की टीम में वापसी के बाद वह टीम के एकलौते खिलाड़ी हैं जो सौरव सौरभ गांगूली के साथ खेल चुके हैं। वहीं टीम में वापसी होने के मौके पर पार्थिव ने इंडिया टुडे ग्रुप से बातचीत में कहा है कि इस मौके से बहुत खुश हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ के खिलाडियों ने टीम में खेलने की उम्मीद छोड़ दी है, इस बात से उन्हें कोई मतलब नहीं और वह आज भी फिट रहने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

पार्थिव ने कहा “नई टीम की काफी तारीफ सुनी है। सब के साथ खेलने का मौका तो नहीं मिला है लेकिन कुछ खिलाड़ियों के साथ खेल चुका हूं।इसके अलावा पार्थिव ने याद दिलाया उनकी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शुरुवात काफी पहले की थी लेकिन अभी उनकी उम्र सिर्फ 31 साल ही है।वहीं यह एक मजेदार इत्तफाक भी है जब पार्थिव ने अपन पहला टेस्ट 17 साल की उम्र में 2002 में इंग्लैड के खिलाफ ही खेला था।

31 साल के पार्थिव ने कुल 20 टेस्ट और 38 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं और उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2008 में श्री लंका के खिलाफ खेला था। आखिर में उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे।

वीडियो:भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़: साल 2008 के बाद भारत ने नहीं चखा जीत का स्वाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 4:57 pm

  1. No Comments.

सबरंग