ताज़ा खबर
 

VIDEO: खराब फिटनेस ने नहीं छोड़ा पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का साथ, चैरिटी मैच में इस लड़की की गेंद पर हुए बोल्ड

पाकिस्तान खराब फिटनेस के चलते उमर अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी से भी बाहर कर दिया गया था। इतना ही नहीं उन्हें मार्च में भी वेस्टइंडीज दौरे से बाहर रखा गया था।
मैच के दौरान आउट होकर पवेलियन लौटते पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल। (Photo Courtesy : PCB)

पाकिस्तान भले ही चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जीत गया हो मगर उसके खिलाड़ियों की खराब फिटनेस यूं ही जारी है। आलम ये है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल हाल ही में एक युवा लड़की की गेंद पर बोल्ड हो गए। ये पाकिस्तान के लिए शर्मनाक भी है और उमर अकमल के लिए सोचनीय विषय भी।

दरअसल उमर इन दिनों नॉर्वे में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं। वहां पाकिस्तानी मूल के लोगों ने उन्हें एक चैरिटी मैच के दौरान बतौर गेस्ट बुलाया। ये मैच दो महिला टीमों के बीच खेला जा रहा था और इसे अकमल ने बेहद हल्के में ले लिया और बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आ गए।

गेंद लेग स्पिनर इस्मा अहमद के हाथों में थी और स्ट्राइकिंग एंड पर थे उमर अकमल। इस्मा ने गेंद फेंकी, जिसे उमर ने पुश किया मगर बॉल सीधे उनके बल्ले से लगते हुए स्टंप से जा टकराई और उमर हंसते हुए मैदान से बाहर चले गए। शायद उन्हें इसपर अफसोस हो मगर अब करते भी तो क्या।

बता दें कि पाकिस्तान खराब फिटनेस के चलते उमर अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी से भी बाहर कर दिया गया था। इतना ही नहीं उन्हें मार्च में भी वेस्टइंडीज दौरे से बाहर रखा गया था। उमर ने 116 एकदिवसीय मैचों में 85.94 की स्ट्राइक के साथ 3044 रन बनाए हैं। इस दौरान वह 2 शतक और 20 अर्धशतक जमा चुके हैं। बात अगर टेस्ट की करें तो इस मिडिल ऑर्डर बैट्समैन ने 16 मैचों में 1003 रन बनाए हैं।

अनुष्का के साथ अमेरिका घूम रहे है विराट कोहली, देखें वीडियो...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 16, 2017 5:45 pm

  1. No Comments.
सबरंग