ताज़ा खबर
 

शोएब मलिक ने खेलों में पाकिस्‍तान को बताया चैम्पियन तो फैन ने कहा- फॉर्म पर ध्‍यान दो

क्रिकेट फैन की शोएब मलिक को सलाह, तुम हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी 2017 जीते हो, लेकिन पाकिस्तान को क्रिकेट में बहुत मेहनत करने की जरूरत है।
पाकिस्तान के आल राउंडर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्‍तान को बताया चैम्पियन बताते हुए एक ट्वीट किया। शोएब ने लिखा क्रिकेट, स्नूकर, हॉकी, स्क्वाश, वर्ल्ड चैंप्स और 90 के दशक में क्या कॉमन है। हमारे इरादे दोबारा बुलंदियों पर हों, आमीन। इसके बाद लोगों ने शोएब मलिक को ट्विटर पर सलाह देनी शुरू कर दी। मीर फैजल ने लिखा प्लीज आप अपनी बैटिंग पर ध्यान दीजिए, खासकर शॉर्ट बॉल्स पर। तुम्हारा एक फैन होने के नाते तुमसे रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि शॉर्ट बॉल के लिए तैयार हो जाइए। इस पर शोएब ने इस यूजर को थैंक्स भी लिखा। रहमान ने लिखा तुम टीम की रीढ़ की हड्डी हो सर, हम तुमको बहुत जल्द टॉप टेन में देखना चाहते हैं। शुभाजीत सेन ने लिखा, हां तुम 90 के चैंपियन थे। तुम हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी 2017 भी जीते हो, लेकिन पाकिस्तान को क्रिकेट में बहुत मेहनत करने की जरूरत है।

सुजाता ने लिखा कि एक दिन पाकिस्तान हर खेल में चैंपियन होगा। एक यूजर ने लिखा शोएब भाई हमारी खेल में महत्वाकांक्षाओं में कमी क्यों है? क्या यह कल्चर की वजह से है। आयशा ने लिखा कि इनमें केवल एक ही चीज कॉमन है कि यह खेल लोगों द्वारा खेले जाते हैं। सैय्यद ने लिखा कि नेट पर आपको और अभ्यास करने की जरूरत है। यह आपके बाउंस में बहुत प्रभाव डालेगा और हम एक बार फिर चमकेंगे। रखमीना ने लिखा कि अगर पाकिस्तान के पास तुम्हारे जैसे खिलाड़ी हैं तो पाकिस्तान हर खेल में चमकेगा। आप दूसरों के लिए बहुत बड़े प्रेरणा स्त्रोत हो। अशद ने लिखा कि पाकिस्तान हर खेल में जीतेगा।

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule