December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बिटबर्गर ओपन में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे वर्मा ब्रदर्स

पुरुष एकल में सिरिल वर्मा का सामना इंडोनेशिया के छठी वरीयता प्राप्त मौलाना मुस्तफा से होगा जबकि आनंद पवार जर्मनी के तीसरी वरीयता प्राप्त मार्क ज्विबलेर से खेलेंगे।

Author सारब्रकेन | October 31, 2016 16:52 pm
भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा। (फाइल फोटो)

भारत के सौरभ वर्मा और समीर वर्मा मंगलवार (1 नवंबर) से यहां शुरू हो रहे 120000 डॉलर ईनामी राशि के बिटबर्गर ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे। इस महीने की शुरुआत में चीनी ताइपै खिताब जीतने वाले सौरभ और इस साल राष्ट्रीय चैम्पियन बने उसके छोटे भाई समीर मंगलवार को क्वॉलीफायर्स के खिलाफ अभियान का आगाज करेंगे। पुरुष एकल में सिरिल वर्मा का सामना इंडोनेशिया के छठी वरीयता प्राप्त मौलाना मुस्तफा से होगा जबकि आनंद पवार जर्मनी के तीसरी वरीयता प्राप्त मार्क ज्विबलेर से खेलेंगे।

वहीं शुभांकर डे की टक्कर इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी से होगी। महिला एकल में रूत्विका शिवानी गाडे की टक्कर नीदरलैंड के सोराया डे विश से होगी जबकि तन्वी लाड की टक्कर नीदरलैंड के गेल मेहुलेट से होगी। पुरुष युगल में अक्षय देवलकर और कोना तरूण का सामना जर्मनी के माइकल फुश और जोहानेस शोटलेर से होगा जबकि प्राजक्ता सावंत और मलेशिया के झि किंग ली की टक्कर डेनमार्क के जूली फिन इप्सेन और रिक्के सोबी हानसेन से होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 4:52 pm

सबरंग