ताज़ा खबर
 

Rio Olympic 2016: भारत की ‘चांदी’ करवाने वालीं पीवी सिंधू पर मेहरबान राज्य सरकारें, गिफ्ट की रकम जानकर चौंक जाएंगे

Rio Olympic 2016 में भारत की 'चांदी' करवाने वाली बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू पर राज्य सरकारों की तरफ से गिफ्ट्स और पैसों की बारिश होगी।
Rio Olympic 2016 में भारत को चांदी का सिल्वर मेडल जितवाने वालीं पीवी सिंधू। (Source: Reuters)

रियो ओलंपिक 2016 में भारत की ‘चांदी’ करवाने वाली बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू पर राज्य सरकारों की तरफ से गिफ्ट्स और पैसों की बारिश होगी। चाहे वह सिंधू का राज्य आंध्र प्रदेश हो या फिर देश की राजधानी दिल्ली। हर जगह के लोग खुश हैं। ऐसे में उन्हें गिफ्ट देने वालों की लिस्ट में तेलंगाना की सरकार के साथ-साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हैं। सिंधू के सिल्वर मेडल जीतने पर तेलंगाना सरकार ने उन्हें 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। सुनने में यह भी आ रहा है कि सरकार सिंधू को जमीन भी देगी। दिल्ली सरकार ने पीवी सिंधू को 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। वहीं मध्यप्रदेश की सरकार ने सिंधू को 50 लाख रुपए देने का वादा किया है। इसके अलावा बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया सिंधू को 50 लाख रुपए देगी। वहीं ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन भी 5 लाख रुपए देगी। इस सबको जोड़कर देखा जाए तो सिंधू को कुल 4 करोड़ 5 लाख रुपए मिलेंगे।

हैदराबाद डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष वी चामुंदेशवर्नथ ने सिंधू को बीएमडबल्यू गाड़ी देंगे। उन्होंने 2012 में सानिया नेहवाल के जीतने पर उन्हें भी BMW दी थी। चामुंदेशवर्नथ सचिन तेंदुलकर के करीबी दोस्त हैं। वह बड़े बिजनेसमैन, कॉरपोरेट्स से पैसा जमा करके गाड़ी देते हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर के हाथ से नेहवाल को गाड़ी दिलवाई थी। माना जा रहा है कि सिंधू को भी सचिन से ही गाड़ी मिलेगी।

मिलेंगे विज्ञापन भी: विजयवाड़ा की कई टॉप जूलरी ब्राण्ड भी सिंधू को अपना एंबेसडर बनाने को आतुर हैं। वहीं कई रीयल एस्टेट वाले उन्हें फ्लैट भी गिफ्ट करना चाहते हैं। गाड़ी बनाने वाली महिंद्रा कंपनी भी सिंधू को उनकी पसंद की एक गाड़ी देगी।

Read Also: पीवी सिंधू के बारे में और जानने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule