ताज़ा खबर
 

सवाल का जवाब देने की बजाय महिला रिपोर्टर की गर्दन चूमने लगा ये खिलाड़ी, टूर्नामेंट से किया बाहर

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी महिला रिपोर्टर के साथ ऐसी ही हरकत कर चुके हैं।
लाइव रिपोर्टिंग कर रही यूरोस्पोर्ट महिला पत्रकार मेली थॉमस को मैक्सिम हामौ ने जबरन पकड़कर उनकी गर्दन और कंधे के आसपास चूमने की कोशिश की। (फोटो सोर्स यूट्यूब)

लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला रिपोर्टर को जबरन किस करने के आरोप में फ्रेंच टेनिस प्लेयर मैक्सिम हामौ को फ्रेंच ओपन आयोजनकर्ताओं ने सजा दी है। आयोजनकर्ताओं ने 21 साल के टेनिस प्लेयर को इस व्यवहार के लिए दोषी माना है। खबरों के अनुसार लाइव रिपोर्टिंग कर रही यूरोस्पोर्ट की महिला पत्रकार मेली थॉमस को मैक्सिम हामौ ने जबरन पकड़कर उनकी गर्दन और कंधे के आसपास चूमने की कोशिश की। ऐसा तब हुआ जब बीते सोमवार (30 मई, 2017) को फर्स्ट राउंड में हार के बाद रिपोर्टर हालौ का साक्षात्कार ले रहीं थीं। घटना के बाद रिपोर्टर ने हाफिंगन पोस्ट को बताया, ‘ये अप्रिय घटना थी। अगर मैं लाइव प्रोग्राम नहीं कर रही होती तो तुरंत उनको पंच मार दिया होता।’ हालांकि इस घटना के बाद विश्व रैंकिंग में 287वें पायदान पर काबिज हामौ को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। टूर्नामेंट आयोजनकर्ताओं ने रोलैंड गैरोस स्टेटमेंट को मामले में जानकारी देते हुए कहा, ‘इस घटना के चलते हमने हामौ का टूर्नामेंट रद्द कर दिया है। रिपोर्टर के साथ इस हरकत के लिए उन्होंने जिम्मेदार माना गया है।’

वहीं यूरोस्पोर्ट के एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि हामौ द्वारा रिपोर्टर के साथ किया गया ऐसा व्यवहार बेहद निंदनीय है। प्रवक्ता ने आगे कहा कि बीती शाम (30 मई, 2017) रिपोर्टर मेली थॉमशन के साथ टेनिस प्लेयर मैक्सिम हामौ की इस हरकत पर हम खेद प्रकट करते हैं। रिपोर्टर के साथ हामौ के इस व्यवहार को किसी भी तरह स्वीकारा नहीं जा सकता। उन्होंने आगे कहा का मेली थोमसन एक आदरणीय रिपोर्टर हैं। इस घटना के लिए हम उनसे माफी मांगते हैं। हम उन सभी दर्शक से भी माफी मांगते हैं जो इससे प्रभावित हुए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी महिला रिपोर्टर के साथ ऐसी ही हरकत कर चुके हैं। दरअसल साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच के बाद रिपोर्टर ने क्रिस गेल से मैच को लेकर सवाल किए थे। इस दौरान क्रिस गेल ने रिपोर्टर के सवाल का जवाब ना देते हुए कहा था कि तुम्हारी आंखें बहुत अच्छी हैं। रिपोर्टर नेटवर्क टेन जर्नलिस्ट की मेल मेकलुगलिन थीं।

देखें वीडियो, IPL 2017: इन टीमों के नाम दर्ज हैं IPL के 9 दिलचस्प रिकॉर्ड्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule