ताज़ा खबर
 

अगले साल भी फेरारी से जुड़े रहेंगे रेकीनन

रेकीनन ने फेरारी के साथ 2007 की विश्व चैंपियनशिप जीती थी।
Author सिल्वरस्टोन (ब्रिटेन) | July 8, 2016 16:36 pm
फॉर्मूला वन ड्राइवर किमी रेकीनन (Reuters / Matthew Childs)

फेरारी ने पिछले कुछ महीनों से चल रही अटकलबाजियों पर शुक्रवार (8 जुलाई) को तब विराम लगा दिया जब उसने पुष्टि की कि फिनलैंड के उसके लोकप्रिय ड्राइवर किमी रेकीनन अगले साल भी टीम के साथ बने रहेंगे। फेरारी ने ब्रिटिश ग्रां प्री में यह घोषणा की जहां वह 2016 सत्र में मर्सीडीज के दबदबे को रोकने की कोशिश करेगी। इस घोषणा से उन तमाम अटकलबाजियों पर विराम लग गया है जिनमें कई प्रतिद्वंद्वी ड्राइवरों को उनकी सीट का दावेदार माना जा रहा था। इनमें चार बार के चैंपियन सेबेस्टियन वेटेल भी शामिल थे।

रेकीनन ने कहा, ‘मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि यदि मैं इसका लुत्फ नहीं उठाता या मुझे लगता कि मैं ड्राइव नहीं कर सकता हूं या अपना शत प्रतिशत नहीं दे रहा हूं तो मैं यहां नहीं रहूंगा। मैंने दस साल पहले कहा था कि मेरी आखिरी टीम फेरारी होगी और अब भी मैं उस पर कायम हूं।’ रेकीनन ने फेरारी के साथ 2007 की विश्व चैंपियनशिप जीती थी। बीच में वह कुछ समय के लिए लोटस से जुड़े लेकिन फिर 2014 में फेरारी से जुड़ गए थे। वह अक्तूबर में 37 साल के हो जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule