March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

महंगी गाड़ी नहीं नकदी चाहती हैं जिमनास्ट दीपा कर्मकार

दीपा कर्मकार ने रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट बनकर इतिहास रच दिया था

Author हैदराबाद | October 13, 2016 06:49 am
जिमनास्ट दीपा करमाकर। (फाइल फोटो)

अगरतला में लग्जरी कार के रखरखाव की दिक्कत व्यक्त करने के बाद भारतीय जिमनास्ट दीपा कर्मकार ने अनुरोध किया है कि उन्हें इस वाहन के बजाए इसकी कीमत का नकद पुरस्कार दे देना चाहिए। हालांकि उन्हें यह वाहन भेंट करने वाली संस्था ने इस मामले पर गौर करने का वादा किया है। कर्मकार ने रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट बनकर इतिहास रच दिया था और वह अपनी वाल्ट स्पर्धा में चौथे स्थान पर रही थीं। हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए बीएमडब्लू कार भेंट की थी। दीपा को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सम्मान समारोह में रियो ओलंपिक की पदक विजेता पीवी सिंधू और साक्षी मलिक के साथ कार की चाबियां सौंपी थीं।

दीपा रखरखाव की दिक्कत के कारण अपनी लग्जरी कार वापस करना चाहती हैं क्योंकि अगरतला की सड़कें बीएमडब्लू के लिए काफी संकरी हैं और शहर में बीएमडब्लू गाड़ी का एक भी शोरूम या सर्विस सेंटर नहीं है। इस 23 वर्षीय खिलाड़ी के कोच बी नंदी ने भी कहा कि उन्होंने भी आग्रह किया कि कार के बराबर की कीमत दीपा के खाते में ट्रांसफर कर दी जानी चाहिए। चामुंडेश्वरनाथ ने कहा कि वह जिमनास्ट से बात करेंगे कि उन्हें वाहन से संबंधित किन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 5:35 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग