December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

ट्विटर पर एक बार फिर भीड़े पियर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग, वीरू को सिखायी ग्रामर तो ऐसे मिला जवाब

सहवाग को बारीकी से फॉलो कर रहे ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट में एक गलती ढूंढ ली और उनको ठीक करते हुए मजा लेना चाहा।

ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मॉर्गन और ​पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्विटर पर नोंकझोंक हुई।

ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बीच एक बार फिर ट्विटर पर तकरार हुई है। इस बार मौका था कबड्डी विश्वकप का। दसअसल ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में भारत के हाथों इंग्‍लैंड की कबड्डी टीम की हार को लेकर एक ट्वीट किया। इस मैच में भारत ने इंगलैंड की टीम को 69-18 हरा दिया। इस जीत पर सहवाग ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया-‘इंग्लैंड लूज (सहवाग ने इस ट्वीट में loose शब्‍द का इस्‍तेमाल किया,जिसका अर्थ है ढीला पड़ना) इन ए वर्ल्‍डकप अगेन, ऑनली द स्‍पोर्ट्स चेंजेस, दिस टाइम इन कबड्डी। इंडिया थ्रेश देम 69-18, ऑल द बेस्‍ट फॉर सेमीज #INDvENG।’ मतलब ‘विश्वकप में इंग्लैंड की एक और हार। इस बार बस खेल दूसरा था। इस बार कबड्डी विश्वकप था। भारत ने उनको 69-18 से धो डाला। सेमीफाइनल के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं।’

फिर क्‍या था, सहवाग को बारीकी से फॉलो कर रहे ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट में एक गलती ढूंढ ली और उनको ठीक करते हुए मजा लेना चाहा। पीयर्स मॉर्गन ने सहवाग की गलती को प्वाइंट आउट करते हुए ट्वीट किया, ‘It’s lose not loose’ (इस लूज का अर्थ खोना या गंवाने से है)। वैसे, मॉर्गन के इस रीट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने ने भी मामले में चटखारे लेने में कसर नहीं छोड़ी। ट्विटर यूजर्स ने मॉर्गन को ट्रॉल कर दिया।

यह पहली बार नहीं है जब पियर्स मॉर्गन और सहवाग ट्विटर पर आमने-सामने आए हैं। दरअसल, रियो ओलिंपिक के बाद मॉर्गन ने ट्वीट किया था, ‘सवा अरब की जनसंख्या वाला देश सिर्फ 2 मेडल्स जीतकर खुशी मना रहा है। यह कितना शर्मनाक है?’ मॉर्गन के इस ट्वीट के जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, ‘हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं। लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है। क्या यह शर्मनाक नहीं है?’ इसके बाद मॉर्गन ने सहवाग को ट्वीट के जरिए चुनौती दी है कि भारत के ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वनडे वर्ल्ड कप जीतेगा। यदि ऐसा नहीं होता तो वह 10 लाख रुपये दान करेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 1:47 pm

सबरंग