ताज़ा खबर
 

एटीएफ की बैठक इस्लामाबाद से हटाकर दिल्ली करने पर पाक टेनिस संघ बिफरा

अधिकारी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि दोनों देशों के बीच मौजूदा राजनीतिक और कूटनीतिक तनाव के कारण बैठक को दिल्ली स्थानांतरित करने का कदम उठाया गया।
Author कराची | August 20, 2016 22:53 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पाकिस्तान के टेनिस अधिकारी एशियाई टेनिस महासंघ (एटीएफ) की कार्यकारी परिषद की बैठक इस्लामाबाद से नई दिल्ली स्थानांतरित करने के लिए इस महाद्वीपीय संस्था के अध्यक्ष भारत के अनिल खन्ना से खुश नहीं हैं। पाकिस्तान टेनिस महासंघ (पीटीएफ) को 11 और 12 नवंबर को इस्लामाबाद में एटीएफ बैठक की मेजबानी करनी थी और वह पहले ही बैठक में हिस्सा लेने के लिए विभिन्न सदस्य देशों के प्रतिनिधियों को आमंत्रण भेज चुका था।

एक सूत्र ने कहा, ‘लेकिन पीटीएफ को हाल में अनिल खन्ना से सूचना मिली कि पाकिस्तान में मौजूदा सुरक्षा स्थिति के कारण बैठक को नई दिल्ली स्थानांतरित कर दिया गया है।’ उन्होंने कहा, ‘एटीएफ अध्यक्ष ने स्पष्ट किया है कि भारत सरकार दिल्ली में बैठक के लिए एटीएफ को सभी सुविधाएं देने को सहमत हो गई है।’

एक अन्य पीटीएफ अधिकारी ने कहा कि एटीएफ अध्यक्ष ने जिस तरह पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की मेजबानी से महरूम रखा और संभवत: पाकिस्तान में विदेशी टीमों के दोबारा खेलने का रास्ता साफ करने का मौका छीन लिया, वह दुर्भाग्यशाली है। अधिकारी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि दोनों देशों के बीच मौजूदा राजनीतिक और कूटनीतिक तनाव के कारण बैठक को दिल्ली स्थानांतरित करने का कदम उठाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule