March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

अदिति यूरोपीय टूर में लगातार तीसरी बार शीर्ष 10 में

अदिति का कुल स्कोर चार अंडर 276 रहा। अनुभवी बेथ एलेन ने 14 अंडर 266 के कुल स्कोर के साथ खिताब जीता।

Author गोल्फ डि चेंटेको (फ्रांस) | October 10, 2016 17:13 pm
भारतीय गोल्फ की स्टार 18 साल की अदिति अशोक रही जिन्हें लेडीज यूरोपीय टूर की साल की उभरती हुई खिलाड़ी भी चुना गया। इस दौरान वह टूर पर अपने पहले साल में लगातार दो खिताब जीतने वाली पहली भारतीय भी बनी। युवा गोल्फर अदिति अशोक ने रविवार (13 नवंबर) को हीरो महिला इंडियन ओपन का खिताब जीतकर लेडीज यूरोपियन टूर जीतने वाले भारती की पहली महिला खिलाड़ी बनी। इस 18 वर्षीय खिलाड़ी ने आखिरी दौर में इवन पार 72 का कार्ड खेलकर खिताब जीता। अदिति शनिवार (12 नवंबर) तक दो स्ट्रोक की बढ़त पर थी और इस किशोरी ने अपना कुल स्कोर तीन अंडर 213 तक पहुंचाया। उन्होंने अमेरिका की ब्रिटनी लिनसीकोम और स्पेन की बेलेन मोजो को एक शॉट से पीछे छोड़ा। (रियो में प्रदर्शन के दौरान भारतीय गोल्फर आदिति अशोक। REUTERS/Andrew Boyers/File)

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक लगातार चौथे राउंड में एक अंडर 69 के स्कोर से लाकोस्टे लेडीज ओपन डि फ्रांस में शीर्ष 10 में जगह बनाने में सफल रही। वह लेडीज यूरोपीय टूर में लगातार तीसरे टूर्नामेंट में शीर्ष 10 में शामिल रहीं। जर्मनी में संयुक्त नौवें और फिर स्पेन में छठे स्थान पर रही अदिति यहां संयुक्त 10वें स्थान पर रही। अदिति का कुल स्कोर चार अंडर 276 रहा। अनुभवी बेथ एलेन ने 14 अंडर 266 के कुल स्कोर के साथ खिताब जीता जो लेडीज यूरोपीय टूर पर उनका दूसरा खिताब है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 5:13 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग