ताज़ा खबर
 

पीवी सिंधु ने संभाला आंध्र प्रदेश के डिप्टी कलेक्टर का पदभार

मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने 29 जुलाई को बैडमिंटन खिलाड़ी को नियुक्ती पत्र सौंपा था।
ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु।

बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिधु ने बुधवार को आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर का कार्यभार संभाल लिया। ओलम्पिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली सिंधु ने गोलापुड़ी में राज्य सचिवालय में कार्यभार संभाला। इस मौके पर सिंधु के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे। उन्होंने भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त (सीसीएलए) के कार्यालय पहुंचकर अपना पद ग्रहण किया।  सिंधु ने सीसीएलए प्रमुख आयुक्त अनिल चंद्र पुनेथा को रिपोर्ट किया और बाद में औपचारिक रूप से सेवा में शामिल होने के लिए प्रासंगिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए।  पिछले माह, सिंधु को राज्य सरकार में ग्रुप-आई अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया। मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने 29 जुलाई को बैडमिंटन खिलाड़ी को नियुक्ती पत्र सौंपा था। राज्य सरकार ने सिंधु को 30 दिनों के भीतर डिप्टी कलेक्टर का पदभार संभालने के लिए कहा था।

गौरतलब है कि ओलिंपिक फाइनल में सिंधु को स्पेन की केरोलिना मरीन से हारकर सिल्वर पर ही संतोष करना पड़ा था। ओलिंपिक में पदक जीतने के बाद सिंधु पर इनामों कि बारिश सी हो गई थी। सिंधु को इनाम देने वालों में मध्य प्रदेश सरकार, तेलांगना सरकार, फुटबॉल फेडरेशन बेडमिन्टन एसोसिएशन शामिल थे। उन्हें इनाम में बीएमडब्ल्यू कार भी मिली थी। कर्णम मल्लेश्वरी, एमसी मेरिकॉम, साइना नेहवाल, और साक्षी मलिक के अलावा सिंधु भारत की पांचवी महिला हैं, जिन्होंने ओलिंपिक में पदक जीता है।

देखें वीडियो ः

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule