December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

रांची: हमर लेकर आगे निकले एमएस धोनी, देखती रह गई बस में बैठी कीवी टीम, फोटो हुआ वायरल

टीम इंडिया के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का बाइक और कार को लेकर क्रेज किसी से छुपा नहीं है। वह अक्सर रांची की सड़कों पर कार और बाइक चलाते हुए देखे गए हैं। इस बात की साक्षी न्यूजीलैंड की टीम भी बनी।

रांची की सड़कों पर हमर दौड़ाते एमएन धोनी। (Photo Source: CricTracker)

टीम इंडिया के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का बाइक और कार को लेकर क्रेज किसी से छुपा नहीं है। वह अक्सर रांची की सड़कों पर कार और बाइक चलाते हुए देखे गए हैं। इस बात की साक्षी न्यूजीलैंड की टीम भी बनी। धोनी ने इस बार न्यूजीलैंड की टीम को बता दिया कि वह रांची के बॉस है। कीवियों की टीम जहां बस में सफर कर रही थी, वहीं उनके साथ एक हमर कार चल रही थी, यह कार कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी चला रहे थे। न्यूजीलैंड की टीम उन्हें कार चलाते हुए बस से देख रही थी।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला चौथा वन-डे रांची में होना है। इसे लेकर टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी रांची पहुंचे हैं। साथ ही प्रतिद्वंदी टीम न्यूजीलैंड भी रांची पहुंची। फोटो में न्यूजीलैंड की टीम जहां बस से जाती हुई दिख रही है, वहीं धोनी अपनी हमर कार से निकले। भारत पांच मैचों की वन-डे सीरिज में 2-1 से लीड कर रही है। सीरिज जीतने के लिए उसे एक मैच और जीतना है।  श्रृंखला का अगला मैच रांची में 26 अक्तूबर जबकि अंतिम मैच 29 अक्तूबर को विशाखापत्तनम में खेल जाएगा।

बल्लेबाज, विकेटकीपर और कैप्टन कूल धोनी मोहाली में पिछले वनडे में बल्लेबाजी क्रम में चौथे स्थान पर उतरे । विराट कोहली के साथ उनकी शतकीय साझेदारी ने भारत को सात विकेट से जीत और श्रृंखला में 2 -1 से बढत दिलाई। धोनी ने 91 गेंद में 80 रन बनाये और इसके साथ ही वनडे क्रिकेट में 9000 रन पूरे कर लिये। वह 50 या अधिक की औसत से यह रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 3:20 pm

सबरंग