May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय महिला हॉकी टीम की लगातार पांचवीं हार

मैदानी गोलों के मामले में भारत फिसड्डी रही। भारत के लिए इस मैच में दीप ग्रेस एक्का ने 22वें और रानी ने 33वें मिनट में गोल किए।

भारत की महिला हॉकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में बिना कोई मैच जीते स्वदेश लौटेगी। भारतीय टीम को शनिवार को खेले गए अंतिम मैच में 2-6 से हार मिली। इस तरह भारत ने यह सीरीज 0-5 से गंवा दी। भारत के लिए इस मैच में दो गोल हुए और दोनों ही गोल पेनाल्टी कॉर्नर पर हुए।

मैदानी गोलों के मामले में भारत फिसड्डी रही। भारत के लिए इस मैच में दीप ग्रेस एक्का ने 22वें और रानी ने 33वें मिनट में गोल किए। इस सीरीज में भारत को 1-4, 2-3, 0-3, 2-8 और 2-6 से हार मिली। इस तरह भारत ने इस सीरीज में 24 गोल खाए जबकि वह मेजबान टीम के खिलाफ सात गोल कर सकी।

बता दें कि इससे पहले भारतीय महिला हॉकी टीम को दूसरे हाफ में कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद मेजबान न्यूजीलैंड से पांच मैचों की हॉकी सीरीज के चौथे मैच में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। उसने पहले तीन मैचों में 4-1, 8-2 और 3-2 से जीत दर्ज की थी। भारत ने इस मैच में आक्रामक तेवर अपनाकर अच्छी शुरुआत की थी लेकिन न्यूजीलैंड की रक्षापंक्ति के दमदार प्रदर्शन के सामने उसकी एक नहीं चली।

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 12:27 pm

  1. No Comments.

सबरंग