ताज़ा खबर
 

आईपीएल के टाइट शेड्यूल में नहीं मिला समय तो फ्लाइट में ही जीवा संग खेले धोनी

धोनी बेटी जीवा के साथ खूब समय गुजार रहे हैं। जीवा पापा के साथ पूरे देश का सफर कर रही है। इसी सफर के दौरान की तस्‍वीरें साक्षी धोनी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।
जीवा के साथ खेलते धोनी (Photo source: Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस बार आईपीएल उम्‍मीदों के मुताबिक नहीं जा रहा है। उनकी टीम पुणे सुपरजाइंट्स को आठ मैचों में छह बार हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन हार-जीत से बेपरवाह धोनी बेटी जीवा के साथ खूब समय गुजार रहे हैं। जीवा पापा के साथ पूरे देश का सफर कर रही है। इसी सफर के दौरान की तस्‍वीरें साक्षी धोनी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इसमें धोनी और जीवा जमकर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं।

साक्षी धोनी ने खुद ये तस्‍वीरें खिंची है। फ्लाइट के दौरान धोनी विंडो सीट पर बैठे हैं। जीवा उनकी गोद में है और खेल रही है। जीवा की मासूम हरकतों से धोनी के चेहरे पर मुस्‍कान नजर आ रही है। जीवा और धोनी की दो तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई हैं। इन पर 7000 से ज्‍यादा लाइक आ चुके हैं।

Read Alsoपहली बार अंकल विराट संग Cute जीवा, गोद में खेलते हुए चलाती रहीं मोबाइल

इसके बाद साक्षी ने जीवा के दो वीडियो भी पोस्‍ट किए। इनमें स्‍पेशल इफेक्‍टस का इस्‍तेमाल भी किया गया है। इनके जरिए एक में जीवा को छोटा सा फूलों का ताज पहनाया गया है। वहीं दूसरे में उसके चेहरे पर सितारे नजर आ रहे हैं। धोनी और जीवा की पहले भी कई तस्‍वीरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन ताजा तस्‍वीरों में नजर आ रहा है कि जीवा भी पापा धोनी का साथ ज्‍यादा चाहती है।

Read Also: पापा संग खेलती नजर आईं जीवा धोनी, मम्मी ने शेयर की Photos

MS Dhoni, Sakshi Dhoni, Ziva Dhoni, ms dhoni daughter, dhoni with ziva, ziva dhoni photos, ziva pics, mahendra singh dhoni, dhoni daughter ziva, Rising Pune Supergiants, IPL 9 (Photo Source: Instagram)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule