ताज़ा खबर
 

India vs South Africa, 3rd Test, Day 3: साउथ अफ्रीका को 124 रन से हराकर टीम इंडिया ने जीती सीरीज

Live Cricket Score, India vs South Africa, 3rd Test, Day 3: नागपुर टेस्‍ट के तीसरे दिन साउथ अफ्रीका को पहला झटका आर अश्विन ने दिया।
Live Cricket Score, India vs South Africa, 3rd Test, Day 3: दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 310 रन का लक्ष्‍य दिया गया है।

नागपुर में चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन ही टीम इंडिया ने जीत का स्‍वाद चख लिया। शुक्रवार को  310 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 185 पर ढेर हो गई और टीम इंडिया को 124 रनों की बड़ी जीत मिली। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज पर भी कब्‍जा जमा लिया। 4 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। अश्‍विन ने इस मैच में सात जबकि अमित मिश्रा ने 3 विकेट हासिल किए। साउथ अफ्रीका 9 साल बाद देश के बाहर कोई टेस्‍ट सीरीज हारी है। अब सीरीज का चौथा और आखिरी मैच दिल्‍ली में खेला जाएगा।

Live Cricket Scorecard: India vs South Africa

नागपुर में बीते तीन दिनों में 42 विकेट गिरे। पहले दिन 12 (10 भारत और 2 साउथ अफ्रीका) और दूसरे दिन 20 विकेट (8 साउथ अफ्रीका (पहली पारी), 10 भारत (दूसरी पारी), 2 साउथ अफ्रीका (दूसरी पारी)) गिरे। तीसरे दिन साउथ अफ्रीका के 10 विकेट गिरे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule