ताज़ा खबर
 

IND vs SA: 214 पर ऑल आउट हुई साउथ अफ्रीका, बिना विकेट खोए भारत का स्‍कोर 50 के पार

साउथ अफ्रीका के ओपनर्स शुरुआती छह ओवर में सिर्फ चार रन ही जोड़े थे, इसी दौरान विराट ने आर. अश्विन को बॉल थमाई और उन्होंने आते ही वान जिल को LBW आउट कर दिया।
Author बेंगलुरु | November 14, 2015 16:01 pm
साउथ अफ्रीकी बल्‍लेबाज को आउट करने के बाद खुशी मनाते विरोट कोहली और आर अश्विन।

चार टेस्‍ट की सीरीज के पहले मैच में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारत दूसरे टेस्‍ट में भी मजबूत नजर आ रहा है। पहले दिन के खेल में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 214 रन पर ऑल आउट कर दिया। इस समय शिखर धवन और मुरली विजय क्रीज पर हैं। ये दोनों टीम का स्‍कोर 50 रन के पार ले जा चुके हैं।

साउथ अफ्रीका के ओपनर्स शुरुआती छह ओवर में सिर्फ चार रन ही जोड़े थे, इसी दौरान विराट ने आर. अश्विन को बॉल थमाई और उन्होंने आते ही वान जिल को LBW आउट कर दिया। जिल ने 20 बॉल में 2 चौके की मदद से 20 रन बनाए। इसके दो बॉल बाद अश्विन ने नए बैट्समैन डुपलिसी को पुजारा के हाथों कैच आउट कराया। खराब फॉर्म में चल रहे हाशिम अमला इस बार भी कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन के निजी स्कोर पर वरुण एरोन ने उन्‍हें बोल्ड कर दिया। लंच के ठीक बाद डीन एल्गर को रवींद्र जडेजा ने एक करिश्माई बॉल पर बोल्ड कर दिया। एल्गर ने 81 बॉल में 38 रन बनाए। अश्विन ने जेपी डुमिनी (15) को आउट कर साउथ अफ्रीका का 5वां विकेट गिराया। इसके बाद जडेजा ने साउथ अफ्रीका का छठा विकेट गिरा दिया। चाय के बाद कोहली ने एक बार जडेजा को बॉल थमाई और उन्‍होंने एक ही ओवर डिविलियर्स तथा रबादा को चलता कर दिया और फिर कुछ देर बाद ही पूरी टीम आउट हो गई। आर. अश्विन ने 70 रन देकर 4 और रविंद्र जडेजा ने 50 रन देकर 4 विकेट लिए। साउथ अफ्रीका की तरफ से एबी डिविलियर्स ने सबसे अधिक 85 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule