ताज़ा खबर
 

BPL T20: कोमिला विक्टोरियंस ने दर्ज की 9 विकेट से धमाकेदार जीत

अंकतालिका पर नजर डालें तो राजशाही किंग्स 3 में से 1 मैच जीतकर -0.208 नेट रनरेट के साथ पांचवें स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर कोमिला विक्टोरियंस 2 में से 1 मुकाबले को जीतकर चौथे पायदान पर।
दोनों ही टीमें मुकाबले में जीत की दावेदार हैं।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में 12 नवंबर को राजशाही किंग्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें कोमिला विक्टोरियंस ने नौ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है। बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजशाही किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए। इस टीम की ओर से लिंडेल सिमंस 40 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए। उनके अलावा कप्तान मुशफिकुर रहमान ने 16 रन की पारी खेली मगर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया।

हालांकि पुछल्ले बल्लेबाज फरहद रेजा ने जरूर 30 गेंदों में 25 रन की साहसिक पारी खेली। वहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो मोहम्मद नबी ने 15 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं राशिद खान ने 2, जबकि ड्वेन ब्रावो और अमीन होसेल ने 1-1 शिकार किए।

वहीं टारगेट का पीछा करते हुए कोमिला विक्टोरियंस ने महज 15.1 ओवर में ही 1 विकेट के नुकसान पर 120 रन बना लिए। कोमिला की ओर से सलामी बल्लेबाज लिटोन दास ने 23 रन बनाए। पहला विकेट सस्ते में खोने के बाद जोस बटलर ने 39 गेंदों में 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाया। इस दौरान इमरुल कयास (44) ने भी बटलर का बखूबी साथ निभाया और टीम ने 9 विकेट शेष रहते ही जीत दर्ज कर ली।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule