ताज़ा खबर
 

पहली नजर में प्रिया की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे बालाजी, एेसे परवान चढ़ा था इश्क

बालाजी ने 2003 में न्यू जीलैंड के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में पर्दापण किया था।
पत्नी प्रिया के साथ लक्ष्मीपति बालाजी।

अपने लंबे बालों और मुस्कान से फैन्स को दीवाना बनाने वाले पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मीपति बालाजी को शायद ही कोई न जानता हो। अपनी कहर बरपाती गेंदों के कारण वह एक जमाने में भारतीय तेज गेंदबाजी के अगुवा थे। लेकिन चोटों के कारण उनकी गेंदबाजी पर काफी असर पड़ा और इसके बाद उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया। इसके बाद वह लगातार टीम में वापसी के लिए संघर्ष करते रहे, लेकिन एेसा हो नहीं पाया। साल 2004 में पाकिस्तान से हुई सीरीज में बालाजी को अलग पहचान मिली। बालाजी की बॉलिंग जितनी शानदार थी, उतनी ही उनकी लव स्टोरी भी है। बालाजी की शादी 4 साल पहले हुई थी, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि बालाजी ने लव मैरिज की थी। उनकी शादी चेन्नई की सुपर मॉडल प्रिया थालुर से हुई है।

एेसे शुरू हुई लव स्टोरी: प्रिया और बालाजी पहली बार साल 2009 में एक फंक्शन में मिले थे। बालाजी प्रिया की खूबसूरती पर पहली नजर में फिदा हो गए थे। वहीं प्रिया के लिए भी यह लव एट फर्स्ट साइट था। धीरे-धीरे दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। चेन्नई में होने वाले मैचों में कई बार प्रिया उन्हें चीयर करने पहुंची थीं। आईपीएल के दौरान भी प्रिया स्टेडियम में नजर आई थीं। दोनों ने साल 2013 में शादी की थी, लेकिन इससे पहले लगभग 4 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। बालाजी ने 2003 में न्यू जीलैंड के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में पर्दापण किया था। उन्होंने 8 टेस्ट मैच में 27 विकेट चटकाए हैं। इसमें उनका बेस्ट 76 रन देकर 5 विकेट था।

30 वनडे खेलने वाले बालाजी ने 34 विकेट झटके हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 48 रन पर 4 विकेट है। बालाजी ने 2016 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद वो आईपीएल में अपनी ही टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से ही जुड़ गए और वह टीम के बॉलिंग कोच हैं। वह इस टूर्नामेंट में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने चेन्नई के लिए पहली हैट-ट्रिक ली थी।

देखें अन्य तस्वीरें :

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule