ताज़ा खबर
 

IPL-8: केकेआर की नज़रें जीत की हैट्रिक पर, मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से

लगातार दो जीत से उत्साहित कोलकाता नाइट राइडर्स आइपीएल के मैच में बुधवार को सनराजइर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसकी नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी। गौतम गंभीर की अगुआई वाली...
Author April 22, 2015 13:15 pm
केकेआर तीन जीत और एक हार के बाद अंकतालिका में चौथे स्थान पर है।

लगातार दो जीत से उत्साहित कोलकाता नाइट राइडर्स आइपीएल के मैच में बुधवार को सनराजइर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसकी नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी। गौतम गंभीर की अगुआई वाली केकेआर टीम ने सोमवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था। अब केकेआर तीन जीत और एक हार के बाद अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। दूसरी ओर हैदराबाद को पिछले मैच में दिल्ली ने हराया और अब वह तीन हार और सिर्फ एक जीत के बाद छठे स्थान पर है।

दिल्ली के खिलाफ मिली हार से हैदराबाद का मनोबल जरूर टूटा होगा क्योंकि टीम सिर्फ चार रन से चूक गई। हैदराबाद की टीम बहुत हद तक अपने विदेशी खिलाड़ियों पर निर्भर है जो एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे। कप्तान डेविड वॉर्नर और शिखर धवन अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं। दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में तो मध्यक्रम भी विफल रहा था। गेंदबाजी की अगुआई दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन कर रहे हैं जिन पर बहुत कुछ निर्भर होगा। उनका साथ भुवनेश्वर कुमार देंगे।

दूसरी ओर केकेआर का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। उसके गेंदबाजों उमेश यादव और मोर्नी मोर्कल ने दिल्ली के खिलाफ कल उम्दा प्रदर्शन किया। बाद में गौतम गंभीर और युसूफ पठान ने शानदार बल्लेबाजी से टीम को जीत तक पहुंचाया। दोनों टीमों के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए केकेआर का पलड़ा भारी होगा लेकिन यदि वार्नर या स्टेन फॉर्म में आते हैं तो नतीजा हैदराबाद के पक्ष में भी जा सकता है। वैसे टीम के कप्तान गौतम गंभीर फिर से यूसुफ पठान और रसेल से उम्मीद करेंगे कि वे मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule