June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

Australia Open 2017: साइना नेहवाल और पीवी सिंधु की राह नहीं आसान, कल होगा मुकाबला

इंडोनेशिया ओपन चैम्पियन किदांबी श्रीकांत और गत चैम्पियन साइना नेहवाल कल यहां क्वालीफायर के साथ शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे।

Author सिडनी | June 19, 2017 15:18 pm
रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु और भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने आस्ट्रेलिया ओपन सुपरसीरीज के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

इंडोनेशिया ओपन चैम्पियन किदांबी श्रीकांत और गत चैम्पियन साइना नेहवाल कल यहां क्वालीफायर के साथ शुरू हो रहे आस्ट्रेलिया सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे। लगातार दो टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे श्रीकांत बेहतरीन फार्म में हैं और बुधवार को क्वालीफायर के खिलाफ वह जीत के प्रबल दावेदार होंगे। जकार्ता में ओलंपिक रजत पदक विजेता ली चोंग वेई और स्वर्ण पदक विजेता चेन लोंग को हराने वाले एचएस प्रणय पुरूष एकल क्वालीफायर में कल जापान के काजुमासा साकाई से भिड़ेंगे जिन्होंने इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में उन्हें हराया था।

लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू की राह आसान नहीं होगी। साइना को पहले दौर में इंडोनेशिया ओपन की उपविजेता कोरिया की सुंग जी ह्युन जबकि सिंधू को इसी टूर्नामेंट की विजेता जापान की सयाको सातो से भिड़ना है। अप्रैल में सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज का खिताब जीतने वाले बी साई प्रणीत पहले दौर में इंडोनेशिया के टामी सुगियार्ताे के खिलाफ खेलेंगे। समीर वर्मा को पहले दौर में चीनी ताइपे के जू वेई वांग जबकि अजय जयराम को हांगकांग के सातवें वरीय एनजी का लोंग एंग्स का सामना करना है।  पुरुष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी तथा सात्विकराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी कोर्ट पर होगी। अश्विनी पोनप्पा महिला युगल में एन सिक्की रेड्डी जबकि मिश्रित युगल में सात्विकराज के साथ खेलेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 3:18 pm

  1. No Comments.
सबरंग